बिहार

bihar

पटना: पथ निर्माण के लिए 4 जिलों में 66.70 करोड़ की योजना स्वीकृत

By

Published : Jul 21, 2020, 8:08 PM IST

बिहार के 4 जिलों में पथ निर्माण के लिए 66.70 करोड़ की योजना स्वीकृत हो गई है. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इसे ससमय पूरा करने का निर्देश दिया गया है.

patna
4 जिलों में पथ निर्माण के लिए 66.70 करोड़ की योजना स्वीकृत

पटना:पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने जानकारी दी है कि विभागीय निविदा समिति ने राज्य के 4 जिले की 4 योजनाओं के लिए 66.70 करोड़ रुपये की मंजूरी दी है. स्वीकृत योजनाओं को 6 से 18 महीने के अंदर पूरा कर लेना है.

विभागीय निविदा समिति की बैठक
नंदकिशोर यादव के अनुसार विभागीय निविदा समिति की हुई बैठक में प्रशासनिक स्वीकृति योजनाओं की वित्तीय बीड पर निर्णय करते हुए कई जिले की योजनाओं को स्वीकृति प्रदान की गई है. उनमें बक्सर, शेखपुरा, दरभंगा और वैशाली शामिल है.

स्वीकृत योजनाओं की जानकारी
स्वीकृत योजनाओं की विस्तार से जानकारी देते हुए नंदकिशोर यादव ने कहा कि बक्सर जिले में नई बाजार रोड को सिंगल से इंटरमीडिएट लेन के लिए 5.78 करोड़ की स्वीकृति दी गई है. साथ ही शेखपुरा जिले में शेखपुरा शाहपुर रोड में रडवा नदी पर उच्च स्तरीय पुल के लिए 3.29 करोड़, दरभंगा जिले के तारालाही- सिमरी रोड के लिए 31. 33 करोड़ और वैशाली जिले के चकसिकंदर करिहो मिर्जानगर महुआ रोड के लिए 26.82 करोड़ की मंजूरी समिति ने दी है.

ससमय पूरा करने का निर्देश
स्वीकृत योजना के तहत सड़कों के चौड़ीकरण और मजबूती करण के साथ पथ विकास से संबंधित अन्य कार्य किए जाएंगे. कार्यों को ससमय पूरी गुणवत्ता के साथ पूरा करने का निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details