बिहार

bihar

विधानसभा प्रभारियों को JDU दफ्तर में दिए गए व्यक्तित्व विकास के टिप्स

By

Published : Mar 6, 2021, 3:16 PM IST

आरसीपी सिंह के नेतृत्व में जेडीयू मजबूती से आगे बढ़ रही है. आरसीपी सिंह ने वैज्ञानिक तरीके से पार्टी को मजबूत करने की कवायद शुरू की है. कार्यकर्ताओं में नेतृत्व क्षमता विकसित करने के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है और उन्हें हर दृष्टिकोण से ट्रेंड किया जा रहा है.

पटना
पटना

पटना:राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने जब से जेडीयू की कमान संभाली है, तब से पार्टी के संगठनात्मक कार्यों में तेजी आ गई है. विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी ने मंथन किया और फिर अब प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. 243 विधानसभा प्रभारियों के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है.

ये भी पढ़ें-JDU कार्यालय में विस प्रभारियों का प्रशिक्षण शिविर, पार्टी को मजबूत करने पर जोर

ब्रेनस्टॉर्मिंग सेशन का आयोजन
प्रशिक्षण शिविर में नेताओं को पार्टी के सिद्धांतों के साथ ही साथ इससे अलग व्यक्तित्व विकास और नेतृत्व को विकसित करने के लिए भी सेशन का आयोजन किया जा रहा है. विशेषज्ञों को बुलाकर ब्रेनस्टॉर्मिंग सेशन का आयोजन किया गया.

देखिए रिपोर्ट

व्यक्तित्व विकास के दिए टिप्स
प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को व्यक्तित्व विकास के लिए टिप्स भी दिए गए. प्रशिक्षण शिविर पंचायत चुनाव के लिहाज से भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पार्टी ने ये फैसला लिया है कि जो कार्यकर्ता मैदान में उतरेंगे पार्टी उन्हें जिताने का काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details