बिहार

bihar

पटना: अवैध शराब के कारोबार में वर्चस्व की लड़ाई, युवक को लगी गोली

By

Published : Dec 21, 2020, 7:05 AM IST

जिले में फिर शराब माफियाओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है. दियारा क्षेत्र में हुए इस गोलीबारी की घटना में एक युवक को गोली लग गई.

पटना में युवक को लगी गोली
पटना में युवक को लगी गोली

पटना: जिले के दीघा थाना क्षेत्र में स्थित नकटा दियारा पंचायत में शराब माफिया के आपसी वर्चस्व में हुई गोलीबारी में एक शख्स राजेश उर्फ गोरख घायल हो गया. पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भेज दिया. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. घटना में बारे में थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि दो लोगों पर एफआईआर हुआ है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी अभियान तेज कर दी है.

वर्चस्व की लड़ाई को लेकर चली गोली में युवक घायल
दरअसल बीते रविवार शाम 4 बजे दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हिंसक झड़प हुई. दोनों ओर से एक दूसरे के ऊपर गोलीबारी भी की गई. जिसमें एक शख्स घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल व्यक्ति को ईलाज के लिए पीएमसीएच भेजा. जहां डॉक्टर उसकी हालत स्थिर बता रहे हैं.

इस मामले में दीघा थाना के इंचार्ज मनोज कुमार ने कहा कि दो लोगों पर एफ आई आर दर्ज हो चुका है. आरोपियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में रात भर छापेमारी जारी रखी गई. हांलाकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं इस मामले पर पंचायत के मुखिया भागीरथ प्रसाद ने बताया कि क्षेत्र में सुबोध नामक शराब का कारोबार चलता है. घटना रुपयों के लेन देन को लेकर घटित हुई थी. भगीरथ प्रसाद ने बताया कि क्षेत्र में अवैध शराब भट्टी चलने की सूचना स्थानीय थाना से लेकर डीएसपी और अधिकारियों के होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details