बिहार

bihar

भारत-इंग्लैंड मुकाबले को लेकर फैंस में उत्साह, बोले- कोहली मारेगा शतक, जीतेगा तो भारत ही

By

Published : Jun 30, 2019, 1:10 PM IST

राजधानी पटना के लोगों का भारत और इंग्लैंड के मैच को लेकर साफ कहना था कि मैच भारत जीतेगा. लोगों ने बताया कि इस मैच में कि राहुल से उम्मीद है, क्योंकि वह पिछले मैचों में अच्छा स्टार्ट कर रहे हैं.

क्रिकेट प्रेमी

पटना: 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला है. मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है. इंग्लैंड को जहां हर हाल में इस मैच को जीतना होगा, ताकि वह सेमीफाइनल में पहुंचे. वहीं भारत अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगा. वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत अभी तक अपना कोई भी मैच नहीं हारा है. ईटीवी भारत संवाददाता ने इस मैच के बारे में पटना के लोगों की राय जानी.

केएल राहुल से उम्मीद
राजधानी पटना के लोगों का भारत और इंग्लैंड के मैच को लेकर साफ कहना था कि मैच भारत जीतेगा. लोगों ने बताया कि इस मैच में केएल राहुल से उम्मीद है, क्योंकि वह पिछले मैचों में अच्छा स्टार्ट कर रहे हैं. लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं. लोगों ने उम्मीद जताई कि वह इस मैच में अपने स्कोर को बड़े स्कोर में तब्दील करेंगे.

पटना से खास रिपोर्ट

कोहली का शतक देखना चाहते हैं लोग
लोगों ने कहा कि इस मैच में विराट कोहली से भी उम्मीदें हैं. वह इस मुकाबले में विराट कोहली का शतक देखना चाहते हैं. विराट पिछले चार लगातार मुकाबलों में हाफ सेंचुरी बना चुके हैं. इस मैच में उनके बल्ले से सेंचुरी निकलते हुए देखना चाहते हैं.

ऋषभ पंत को मिलना चाहिए मौका
पिछले दो मुकाबलों में भारतीय मध्यक्रम के फंसते दिखाई देने पर लोगों ने कहा कि इस मैच में थोड़ा बदलाव होनी चाहिए. विजय शंकर के जगह पर ऋषभ पंत को मौका देना चाहिए. एक लेफ्ट हैंड बल्लेबाज आने से भारतीय बल्लेबाजी की रणनीति काफी मजबूत होगी.

भारतीय गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत
लोगों ने कहा कि अगर भारत पहले बैटिंग करता है तो इसको 300 के पार रहेगा और अगर इंग्लैंड पहले बैटिंग करता है तो भारत 250 के भीतर समेट देगा. भारतीय गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत है और इंग्लैंड को 250 के भीतर समेटने की झमता है.

Intro:2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला है. मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है. इंग्लैंड को जहां हर हाल में इस मैच को जीतना होगा ताकि वह सेमीफाइनल में पहुंचे वहीं भारत अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगा. वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत अभी तक अपना कोई भी मैच नहीं हारा है. इस मैच के बारे में लोगों की राय जानी ईटीवी संवाददाता ने


Body:राजधानी पटना के लोगों का भारत और इंग्लैंड के मैच को लेकर साफ कहना था कि मैच भारत जीतेगा. लोगों ने बताया कि इस मैच में कि राहुल से उम्मीद है क्योंकि वह पिछले मैचों में अच्छा स्टार्ट कर रहे हैं लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं. लोगों ने उम्मीद जताई कि वह इस मैच में अपने स्कोर को बड़े स्कोर में तब्दील करेंगे. लोगों ने कहा कि इस मैच में विराट कोहली से भी उम्मीदें हैं. वह इस मुकाबले में विराट कोहली का शतक देखना चाहते हैं. विराट पिछले चार लगातार मुकाबलों में हाफ सेंचुरी बना चुके हैं इस मैच में उनके बल्ले से सेंचुरी निकलते हुए देखना चाहते हैं.


Conclusion:पिछले दो मुकाबलों में भारतीय मध्यक्रम के फंसते दिखाई देने पर लोगों ने कहा कि इस मैच में तीन चरण में थोड़ी बदलाव होनी चाहिए. विजय शंकर के जगह पर ऋषभ पंत को मौका देना चाहिए. एक लेफ्ट हैंड बल्लेबाज आने से भारतीय बल्लेबाजी की रणनीति काफी मजबूत होगी.

लोगों ने कहा कि अगर भारत पहले बैटिंग करता है तो इसको 300 के पार रहेगा और अगर इंग्लैंड पहले बैटिंग करता है तो भारत 250 के भीतर समेट देगा. भारतीय गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत है और इंग्लैंड को 250 के भीतर समेटने का मद्दा रखती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details