बिहार

bihar

Patna Road Accident: बेकाबू कार ने तीन को कुचला, CCTV में कैद हुआ रौंगटे खड़े कर देने वाला हादसा

By

Published : Mar 11, 2023, 7:31 PM IST

पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र में बेकाबू कार ने तीन लोगों को रौंद दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि कई मीटर तक एक आदमी को कार सवार ने घसीटा. इस हादसे में एक की मौत हो चुकी है. पढ़ें

पटना में सड़क हादसा
पटना में सड़क हादसा

सीसीटीवी में कैद हुआ पटना सड़क हादसा

पटना: बिहार के पटना में तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचल दिया. हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर में हुआ है. हादसा सीसीटीवी में भी कैद हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक तेज रफ्तार कार रोड पर स्कूटी सवार को उड़ाता हुआ भाग रहा है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 10 फीट दूर गिरा युवक, देखें VIDEO

तेज रफ्तार कार ने तीन को कुचला: कार सवार ने तीन लोगों को कुचल दिया है. एक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो लोगों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. कार पर स्वास्थ्य विभाग का बोर्ड लगा हुआ दिख रहा है. टक्कर के बाद भी कार सवार रुका नहीं और वो भाग रहा था. लेकिन तभी कार का टायर ब्लास्ट हो गया जिससे कार सवार गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

''मेरे घर के सामने एक शख्स पड़ा हुआ था उसकी सांसें चल रही थीं. स्कूटी सवार को भी कार सवार ने उड़ाया था. एक आदमी को कार से लगभग 100 मीटर तक घसीटा होगा. हम लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां एक की मौत हो गई थी. गाड़ी पर चिकित्सा पदाधिकारी का बोर्ड लगा हुआ था''- स्थानीय

100 मीटर तक घसीटा: स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार काफी रफ्तार में था. एक आदमी को पुल से ही घसीटते हुए ला रहा था. पुल से लगभग 100 मीटर एक स्कूटी सवार को घसीटा होगा. रास्ते में हमारे घर के सामने 2 लोग घायल हालत में पड़े हुए थे. हम लोगों ने दोनों को इलाज के लिए हम लोगों ने अस्पताल पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details