बिहार

bihar

5 बीघा जमीन के लिए बीवी ने करवाया पति का कत्ल, 2 सगे बेटों ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Aug 12, 2021, 8:19 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 8:58 PM IST

राजधानी पटना के परसा थाना इलाके में बीते एक अगस्त को दिनदहाड़े बुजर्ग की हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पांच बीघा जमीन के लिए पत्नी और दो सगे बेटों ने ही हत्या की साजिश रची थी. पढ़ें पूरी खबर...

पटना परसा हत्याकांड का खुलासा
पटना परसा हत्याकांड का खुलासा

पटना: राजधानी पटना में बीते 1 अगस्त को परसा थाना क्षेत्र के परसा स्टेशन के पास एक ऑटो सवार बुजुर्ग की हत्याकांड का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पटना पुलिस (Patna Police) के मुताबिक बुजुर्ग को गोली मारने वाला कोई और नहीं उसके दोनों सगे बेटे ही हैं. दरअसल ये पूरी बात पुलिस अनुसंधान में ये बाते सामने आयी. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि 5 बीघा जमीन के विवाद में बुजुर्ग को उसके सगे बेटों और पत्नी ने साजिश रचकर इस वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें : सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से थर्राया पटना, बेऊर में मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की गोली मारकर हत्या

पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए ये जानकारी की दी कि परसा के रहने वाले जितेंद्र सिंह ने दो शादियां कर रखी थी. फिलहाल जितेंद्र अपनी दूसरी पत्नी के साथ परसा थाना क्षेत्र में ही रह रहे थे. वे हाल के दिनों में अपने हिस्से का 5 बीघा जमीन बेचने वाले थे और इसकी जानकारी उनकी पहली पत्नी को मिली. जिसके बाद जितेंद्र की हत्या साजिश रची गई.

देखें वीडियो

'पहली पत्नी ने और उसके दो सगे बेटों ने पिता जितेंद्र की परसा स्टेशन के नजदीक 1 अगस्त को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं तीसरे बेटे ने इन दोनों भाइयों और अपनी मां को बचाने का भरोसा दिया था फिलहाल उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.' :- उपेंद्र कुमार शर्मा, पटना एसएसपी

ये भी पढ़ें- मालसलामी थाने से महज 20 कदम की दूरी पर ड्राई फ्रूट और मोबाइल की दुकान में लूट, पुलिस पर उठे सवाल

उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि हत्याकांड के ठीक 11 दिन बाद पटना पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है. लेकिन इस वारदात में सबसे बड़ी बात ये सामने आई कि 5 बीघा जमीन के खातिर जितेंद्र के बेटे ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और ठीक 1 अगस्त को जितेंद्र जब किसी काम से परसा स्टेशन से ऑटो पकड़ कर पटना आ रहा था तभी घात लगाए दोनों बेटों ने अपने ही पिता जितेंद्र कुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

Last Updated :Aug 12, 2021, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details