बिहार

bihar

लॉ कॉलेज के आर्यन राय काउंसलर पद पर निर्विरोध जीता, तेज प्रताप ने खिलाई मिठाई

By

Published : Nov 10, 2022, 9:34 PM IST

पटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव 19 नवंबर को होना है. इसको लेकर छात्रों में काफी उत्साह है. इसी बीच पटना लॉ कॉलेज से काउंसलर पद पर आर्यन राय ने निर्विरोध जीत दर्ज कर ली है. गुरुवार को आर्यन राय ने मंत्री तेज प्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) से मुलाकात कर उनसे आशीर्वाद लिया. पढ़ें पूरी खबर.

आर्यन राय ने मंत्री तेज प्रताप यादव से लिया आशीर्वाद
आर्यन राय ने मंत्री तेज प्रताप यादव से लिया आशीर्वाद

पटना:पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव (Patna University Students Union Election) में पटना लॉ कॉलेज से निर्विरोध काउंसिलर पद पर जीते मृत्युंजय कुमार उर्फ आर्यन राय ने गुरुवार को वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव से उनके आवास पर मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया. तेज प्रताप यादव ने आर्यन राय को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी.

ये भी पढ़ें- पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ चुनाव का ऐलान, 19 नवंबर को होगा मतदान

आर्यन राय ने मंत्री तेज प्रताप यादव से लिया आशीर्वाद

मंत्री तेज प्रताप यादव ने दी जीत की बधाई: मंत्री तेज प्रताप यादव ने आर्यन राय को जीत की बधाई देते हुए कहा कि युवाओं को वे हमेशा आगे बढ़ाने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि छात्र राजनीति में आज ऐसे युवाओं की जरूरत है जो आने वाले समय में बिहार और देश की राजनीति में अलग मुकाम हासिल करें.

19 नवंबर को होगा छात्र संघ का चुनाव:बता दें कि 19 नवंबर को पटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ का चुनाव होना है. इसको लेकर विश्वविद्यालय के छात्रों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. चुनाव से पहले आर्यन राय ने निर्विरोध जीत दर्ज किया है. जिसके बाद तेज प्रताप यादव ने आर्यन का मुंह मीठा कराकर बधाई दी.

ये भी पढ़ें- PU छात्र संघ चुनाव: गोलगप्पा, चाट, आइसक्रीम और मोमोज के ठेले को फ्री कराकर रिझा रहे गर्ल्स वोटरों को

ABOUT THE AUTHOR

...view details