बिहार

bihar

Patna Opposition Meeting: पारस ने कहा-'PM पद की नहीं है वैकेंसी, बस फोटो के लिए हो रही बैठक'

By

Published : Jun 23, 2023, 3:06 PM IST

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने विपक्षी दलों की हो रही बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है. पशुपति पारस ने विपक्षी एकता की बैठक को झूठ बताया. पढ़ें, पूरी खबर.

पारस
पारस

पटना: राजधानी पटना में शुक्रवार 23 जून को भाजपा विरोधी दल के नेताओं की बैठक हो रही है. इसको लेकर बिहार का सियासी तापमान गरमा गया है. एनडीए के घटक दल इस बैठक को लेकर तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने विपक्षी दलों की होने वाली बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि 2024 में PM पद की कोई वैकेंसी नहीं है.

इसे भी पढ़ेंः Patna Opposition Meeting : CM नीतीश के आवास पर विपक्षी दलों की महाबैठक जारी, लालू यादव भी हुए शामिल

"2024 में PM पद की कोई वैकेंसी नहीं है. विपक्षी एकता एक झूठ है. ये बस फोटो के लिए है. इस मीटिंग में बैठी ममता बनर्जी क्या कांग्रेस से समझौता कर लेंगी? अरविंद केजरीवाल अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए बैठे हैं कि जो अध्यादेश जारी हुआ है उसके संबंध में समर्थन चाहतें हैं"- पशुपति कुमार पारस, केंद्रीय मंत्री

लंगड़ी सरकार चलाते रहे हैं नीतीशःइससे पहले गुरुवार को भी ईटीवी भारत से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा था कि बिहार की जनता ने बड़ी उम्मीद से जंगलराज से मुक्ति के लिए उन्हें गद्दी सौंपा था. नीतीश कुमार बिहार में अपना संगठन इतना मजबूत नहीं कर सके कि उन्हें स्पष्ट बहुमत प्राप्त हो सके. कभी बीजेपी के बल पर कभी आरजेडी के बल पर तो कभी जीतन राम मांझी के बल पर लंगड़ी सरकार चलाते रहे हैं.

पटना में विपक्षी दलों की बैठक जारीःराजधानी पटना में आज शुक्रवार को विपक्षी एकता को लेकर बैठक शुरू हुई. नीतीश कुमार, लालू यादव, तेजस्वी यादव बैठक में मौजूद रहे. बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, आरजेडी, जेडीयू समेत 15 दल एक टेबल पर बैठकर रणनीति पर मंथन कर रहे हैं. विपक्षी दलों में राहुल गांधी, ममता बनर्जी, हेमंत सोरेन, स्टालिन मौजूद रहे. राहुल का स्वागत करने खुद मख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे. बैठक के बाद पता चल सकेगा कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए क्या सियासी हलचल रहने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details