बिहार

bihar

योगी जी, किसी के मन और दिल पर हमला मत करिए : पप्पू यादव

By

Published : Jan 3, 2021, 10:40 PM IST

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने लव जिहाद को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला. पप्पू यादव ने कहा कि योगी जी, किसी के मन और दिल पर हमला मत करिए. इसके अलावा उन्होंने किसानों के आंदोलन को लेकर भी निशाना साधा.

pappu
pappu

फर्रुखाबाद : जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने प्रेस वार्ता कर सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि किसी के मन और दिल पर हमला न करें. लव जिहाद को भी हिन्दू-मुसलमान से जोड़ देते हो. यदि मैं इतिहास में चला जाऊं तो बहुत बुरा हो जाएगा.

'सुपरमैन बनने में लगे हैं मोदी जी'

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा, 'जब किसान की बात होती है तो मोदी जी हैदराबाद चले जाते हैं. सुपरमैन बनने में लगे हैं. उन्हें आदमी बनने की जरूरत है. भारत का किसान सड़कों पर पड़ा है और मोदी जी लव जिहाद पर ट्वीट करते हैं.'

वीडियो

'कृषि कानून को वापस लेने तक जारी रहेगी जंग'

पप्यू यादव ने कहा कि जब तक तीनों कानून सरकार वापस नहीं ले लेती, तब तक किसानों की जंग जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने 7 दिनों तक आंदोलन किया. कांग्रेस, अखिलेश और सभी पार्टियों को एक साथ आना चाहिए. ट्वीट करने से कोई फायदा नहीं होगा. रोड पर आने की जरूरत हैं. 26 तारीख को बिहार में ट्रैक्टर मार्च निकलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details