बिहार

bihar

पप्पू यादव का ऐलान- हैदराबाद एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को देंगे 50-50 हजार का ईनाम

By

Published : Dec 6, 2019, 3:12 PM IST

पप्पू यादव ने कहा कि बेटियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेंगे, इनके लिए हमारी पार्टी कुछ भी करने को तैयार है. हम लोग हमेशा ऐसी घटनाओं की निंदा करते हैं

patna
पप्पू यादव, जन अधिकार पार्टी के संरक्षक

पटनाः हैदराबाद एनकाउंटर मामले को लेकर आम जनता के साथ नेता भी खुशी जाहिर कर रहे हैं. जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने कहा है कि हैदराबाद पुलिस ने एक नजीर पेश की है. निश्चित तौर पर पुलिस ने जो काम किया है, हम इसे बहुत अच्छा मानते हैं.

'बिहार और यूपी सरकार पर खड़े किए सवाल'
जाप संरक्षक पप्पू यादव ने केंद्र और राज्य सरकार से ऐसे मुद्दों पर सवाल भी किए और कहा कि क्या बिहार सरकार दुष्कर्म के आरोपी विधायकों पर कार्रवाई करेगी? या इसी तरह उसको छोड़कर उनकी पत्नियों को टिकट देकर सदन तक भेजती रहेगी. पप्पू यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसा और कहा कि उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के आरोपियों को क्या सरकार इसी तरह सजा देगी या ऐसे ही खुला घूमने देगी.

बयान देते जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव

'पुलिसकर्मियों को देंगे 50-50 हजार का इनाम'
वहीं, पप्पू यादव ने ऐलान किया है कि हैदराबाद में एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को उनकी पार्टी की तरफ से 50-50 हजार रुपये इनाम दिए जाएंगे. साथ ही उन्होंने ये भी ऐलान किया कि राजगीर में जिस तरह से दुष्कर्म हुआ, अगर उसके आरोपी को कोई आदमी सामने लाता है तो जन अधिकार पार्टी उसे 5 लाख का इनाम देगी.

ये भी पढ़ेंः हैदराबाद की दिशा के आरोपी एनकाउंटर में ढेर, बक्सर में इंसाफ कब?

'बेटियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं'
पप्पू यादव ने कहा कि हम बेटियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं कर सकते, इनके लिए हमारी पार्टी कुछ भी करने को तैयार है. हम लोग लगातार ऐसी घटनाओं की निंदा करते हैं. हम खुद पीड़िता और उसके परिवार से जाकर मिलते हैं, हमारी कोशिश रहती है कि उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details