बिहार

bihar

Mission 2024: 'PM नरेंद्र मोदी का कोई जोड़ नहीं.. NDA के सामने नहीं टिक पाएगा विपक्ष', RLJP सांसद का बड़ा दावा

By

Published : May 1, 2023, 1:09 PM IST

बिहार के नवादा से आरएलजेपी सांसद चंदन सिंह ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई जोड़ नहीं है. उन्होंने कहा कि आपलोग खुद भी जानते है कि विपक्षी एकता किसी भी कीमत पर नहीं बन सकती है. 2024 में भी एनडीए की सरकार बनेगी. पढ़ें पूरी खबर...

RLJP सांसद चंदन सिंह
RLJP सांसद चंदन सिंह

आरएलजेपी सांसद चंदन सिंह

पटना: राजधानी पटना में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंहने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई जोड़ नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से पहले के पीएम मनमोहन सिंह क्या करते थे और क्या नहीं. उन चीजों को भी देश की जनता ने देखा है. अभी जिस तरह से देश की हालत है, उसमे देश को मोदी जैसे प्रधानमंत्री की ही जरूरत है. देश की जनता इस बात को जानती है. इसीलिए देश की जनता पूरी तरह से मोदी जी का साथ देती है, और आगे भी देती रहेगी. उन्होंने कहा की मोदी जी के नेतृत्व में देश काफी आगे बढ़ रहा है. देश की जनता भी यह चाहती है कि विश्व पटल पर भारत का बड़ा नाम हो. इसी पर अभी नरेंद्र मोदी काम कर रहे है.

ये भी पढ़ें-पारस गुट ने RLJP में टूट की खबर को बताया अफवाह, सांसदों का दावा.. NDA में ही रहेंगे

पीएम पद के लिए एक अनार सौ बीमार: सांसद चंदन सिंह ने कहा कि देश में विपक्षी पार्टी कभी एकजुट नहीं हो सकती है. जिनलोगों को सपना देखना है, वह देखते रहे. अभी देश में पीएम पद की कुर्सी खाली नहीं है. उन्होंने कहा कि पीएम पद के लिए अभी एक अनार सौ बीमार जैसी बात है. जो देश की जनता भी जानती है. अभी की स्थिति कुछ वैसा दिख भी रहा है.

लोकसभा चुनाव के प्रश्न पर कहा- पार्टी के हर आज्ञा का करुंगा पालन: मीडियाकर्मियों के सवाल पर कहा कि ये सारी बातें पार्टी तय करती है. हम इस मामले पर कुछ भी बोलेंगे. दूसरे प्रश्न पर कहा कि ये आपसी बात है. उन्होंने कहा की ये उन दोनो नेताओं की बात है. उसमे हम क्या कहेंगे, लेकिन इतना जरूर है कि हम एनडीए में है और रहेंगे. उनसे पूछा गया कि पार्टी इस बार आपको टिकट देगी या नहीं? इसपर कहा कि यह फैसला पार्टी को लेना है. पार्टी जो आदेश देगी, मैं उसका पालन करूंगा.

बाबा बागेश्वर मामले में तेजप्रताप को लताड़ा: उन्होंने बाबा बागेश्वर के पटना आने पर तेजप्रताप के विरोध पर कहा कि 'जो लोग विरोध कर रहे है. वो ठीक नहीं है. विरोध कर वो धार्मिक उन्माद फैलाना चाहते है.इनलोग का काम है दंगा फैलाना, ये लोग वहीं काम कर रहे हैं'.


ABOUT THE AUTHOR

...view details