बिहार

bihar

विपक्ष का गंभीर आरोप, कहा- मॉब लिंचिंग में शामिल हैं आरएसएस के लोग

By

Published : Jul 23, 2019, 9:58 PM IST

राबड़ी देवी ने कहा कि लगातार बिहार में मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ रही हैं. ऐसे में सरकार को इसे गंभीरता से लेते हुए केंद्र और राज्य को मिलकर कड़ा कानून बनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग के आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

प्रदर्शन करते विपक्ष के नेता

पटना:मॉब लिंचिंग को लेकर विपक्ष ने विधान परिषद के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. राजद और कांग्रेस नेताओं ने सरकार से मॉब लिंचिंग की घटनाओं की गंभीरता से जांच करने की मांग की है. वहीं कांग्रेस ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं में आरएसएस की संलिप्तता का गंभीर आरोप लगाया है.

प्रेमचंद्र मिश्रा और राबड़ी देवी का बयान


कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल ने मंगलवार को मॉब लिंचिंग को लेकर सरकार पर बड़ा हमला बोला. कांग्रेस और राजद के नेताओं ने विधान परिषद के बाहर प्रदर्शन किया और सरकार से मॉब लिंचिंग की घटनाओं की सीबीआई जांच की मांग की है. राबड़ी देवी ने कहा कि लगातार बिहार में मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ रही हैं. ऐसे में सरकार को इसे गंभीरता से लेते हुए केंद्र और राज्य को मिलकर कड़ा कानून बनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग के आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

कांग्रेस ने लगाया आरएसएस पर आरोप
वहीं कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि सरकार ने आरएसएस और अन्य संस्थानों की जो जांच कराई थी. अगर वह जांच हो गई है तो सरकार को भी देखना चाहिए कि जो मॉब लिंचिंग की घटनाएं हो रही हैं उनमें किनका हाथ है. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि आरएसएस से जुड़े लोगों का इसमें हाथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details