बिहार

bihar

पटना में बुजुर्ग महिला ने की आत्महत्या, तीन मंजिला भवन से लगायी छलांग, मकान मालिक से पूछताछ

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 21, 2023, 1:57 PM IST

Old Lady Commits Suicide In Patna: पटना में आत्महत्या का मामला सामने आया है. एक बुजुर्ग महिला ने तीन मंजिला भवन से छलांग लगा दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में बुजुर्ग महिला ने की आत्महत्या
पटना में बुजुर्ग महिला ने की आत्महत्या

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में बुजुर्ग महिला ने आत्महत्या कर ली. घटना जिले के बुद्ध कॉलोनी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है. मृतका की पहचान रेणु देवी उर्फ सविता (60) के रूप में हुई है, जो समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. पटना में रहकर अनिल सिंह के यहां एक बुजुर्ग महिला की देखभाल करती थी.

दाई का काम करती थी महिलाः घटना मंगलवार की सुबह की बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार मृतका अनिल कुमार सिंह के यहां दाई का काम करती थी. वहीं रहकर अनिल सिंह की मां का देखभाल करती थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि अनिल सिंह के मकान में ओयो होटल का भी संचालन होता है. पुलिस अनिल सिंह से पूछताछ कर रही है.

मानसिक रूप से बीमार की बात आयी सामनेः बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी. मंगलवार की सुबह 8 बजे बहाना बनाकर छत पर गई थी और वहीं से छलांग लगा दी है. लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. वहीं एक बुजुर्ग महिला की आत्महत्या से लोग हतप्रद हैं. इस घटना को लेकर चर्चा तेज हो गई है. हालांकि स्पष्ट कारण का पता नहीं चल पाया है.

"घटना की जानकारी मिली है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि महिला छत से गिर गई है, जिससे उसकी मौत हो गई है. मकान मालिक से घटना की जानकारी ली गई है. मौत का कारण कुछ और भी हो सकता है, इसकी जांच की जा रही है."-कृष्ण मुरारी प्रसाद, लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी

Bihar News : छात्रा ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग, नीचे युवक ने बचाई जान

बेतिया में ओवर ब्रिज से युवती ने लगाई छलांग, सुसाइड नोट में लिखा पापा-मम्मी माफ करना...

ABOUT THE AUTHOR

...view details