बिहार

bihar

'RJD के थेथरोलॉजी वायरस का टीका किसी के पास नहीं'

By

Published : Mar 20, 2020, 8:01 AM IST

Updated : Mar 20, 2020, 8:52 AM IST

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य में बेरोगारी को लेकर बिहार सरकार से 18 सवाल पूछे. जिस पर पलटवार करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजस्वी पर ही तंज कसा है. मोदी का कहना है कि आरजेडी के हर सवाल का जवाब है, लेकिन उसके 'थेथरोलॉजी वायरस' का कोई टीका किसी के पास नहीं है.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी

पटना:आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव द्वारा बिहार सरकार से 18 सवाल पूछे जाने के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया. मोदी ने कहा कि आरजेडी के हर सवाल का जवाब है, लेकिन उसके 'थेथरोलॉजी वायरस' का कोई टीका किसी के पास नहीं है.

बीजेपी नेता ने ट्वीट कर कहा, 'बिहार राज्य की प्रति व्यक्ति आय, हर गांव को बिजली के साथ बढ़ी प्रति व्यक्ति खपत, वाहनों की बिक्री में कई गुना वृद्घि और हवाई यात्रियों की बढ़ती संख्या बताती है कि रोजगार बढ़ने से लाखों लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं. आरजेडी के हर सवाल का जवाब है, लेकिन उसके थेथरोलॉजी वायरस का कोई टीका किसी के पास नहीं.'

मोदी: इनका मकसद सिर्फ हंगामा खड़ा करना
सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में आरजेडी पर निशाना साधते हुए लिखा, 'आरजेडी विधानसभा में सवाल नहीं पूछता, सिर्फ हंगामा करता है और सदन के बाहर रोज सवाल पूछता है.'

तेजस्वी यादव के 18 सवाल
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राजग सरकार सड़क, बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, कृषि रोडमैप जैसे हर सेक्टर में लगातार विकास कर हर सवाल का जवाब अपने काम से दे रही है.

तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार से 18 सवाल पूछकर उन पर जवाब मांगा. तेजस्वी ने सरकार पर युवाओं के प्रति गंभीर नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि करोड़ों बेरोजगार युवाओं के भविष्य से जुड़े संबंधित सवालों का जवाब सरकार जरूर देगी. तेजस्वी ने पूछा कि राज्य में आईटी कंपनियां क्यों नहीं आ सकती हैं? आईटी पार्क क्यों नहीं बना? मछली उत्पादन बढ़ाकर हर जिले में मछली बाजार की व्यवस्था क्यों नहीं की जाती? 15 साल में कितने उद्योग लगे और कितने पुराने बंद हुए?

Last Updated :Mar 20, 2020, 8:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details