बिहार

bihar

BJP विधायक श्रेयसी सिंह बोलीं- रिश्ते सुधारने के लिए पाकिस्तान से क्रिकेट मैच खेलने की जरूरत नहीं

By

Published : Dec 7, 2022, 7:43 PM IST

भारत और पाकिस्तान के रिश्ते सुधारने के लिए हमें कोई क्रिकेट मैच खेलने की जरूरत नहीं है. यह कहना है जमुई विधायक श्रेयसी सिंह (Jamui MLA Shreyasi Singh) का.उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि आज पाकिस्तान को भी पता है कि नरेंद्र मोदी के शीर्ष नेतृत्व में यदि पाकिस्तान से कोई भी हमला होगा तो उसका दोगुना और जबरदस्त जवाब हिंदुस्तान देगा. पढ़ें पूरी खबर..

जमुई विधायक श्रेयसी सिंह
जमुई विधायक श्रेयसी सिंह

जमुई :जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी (shreyasi singh warned pakistan) दी. भारत और पाकिस्तान के रिश्ते सुधारने के लिए हमें कोई क्रिकेट मैच खेलने की जरूरत नहीं. आज पाकिस्तान को भी पता है कि नरेंद्र मोदी के शीर्ष नेतृत्व में यदि पाकिस्तान से कोई भी हमला होगा तो उसका दोगुना और जबरदस्त जबाव हिंदुस्तान देगा. श्रेयसी सिंह बुधवार को खैरा थाना क्षेत्र में हाई स्कूल कैम्पस में एक कार्यक्रम के दौरान शिरकत करने पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें : श्रेयसी सिंह ने JDU पर कसा तंज, बोलीं 2024 और 2025 में BJP अकेले चुनाव लड़ेगी और जीत कर दिखाएगी

जमुई विधायक श्रेयसी सिंह

सोनो में सोने का भंडार:श्रेयसी सिंह ने कहा कि आज भी हम किताबों में पढ़ते हैं कि जब भारत में अंग्रेजों का राज था तब भारत को एक सोने की चिड़ियां कहते थे. जिले के सोनो इलाके में जो सोना (जिले के करमटियां में आकूत सोने के भंडार का पता चला है ) है मुझे तो लगता है उस समय के भारत सोने की चिड़ियां का मुख्यालय भी जमुई जिले का सोनो ही रहा होगा, जहां सोने के भंडार का पता चला है.


अपने पैरों पर खड़ा होने का मौका मिला :विधायक ने कहा कि एक समय आया था जब 22 प्रतिशत की जीडीपी गिरकर मात्र 03 प्रतिशत हो गई थी. भारत को आजादी की लड़ाई जीतने के बाद पुनः अपने पैरों पर खड़ा होने का मौका मिला. आज भारत को एक ऐसी जगह पर लाकर खड़ा किया है. आज भारत का बच्चा जानता है की मोबाइल के माध्यम से पढ़ भी सकता है. आगे बढ़कर आत्मनिर्भर कैसे बनना है. किस राह पर चलना है. क्या कारोबार करना है सिर्फ सरकारी नौकरी ही नहीं बल्कि अपने गांव ग्रामीण को नौकरी देकर भारत को आगे बढ़ाना जानता है.

हम तो पूरे बिहार की बेटी हैं:भाजपा नेत्री जमुई विधायक निशानेबाज श्रेयसी सिंह बोलीं राजनीतिक में तो हम मात्र दो साल से आए हैं. जब हम भारत के लिए निशानेबाजी करते थे तो पहले हम राष्ट्रीय स्तर पर बिहार के लिए निशानेबाजी करते हैं. उसके बाद में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिए निशानेबाजी करते है. आज हमें बताया जा रहा है की 22 पंचायतों में सिर्फ 13 हमारी है और 2 प्रखंड हमारे है तो मैं बता दूं ये दो तेरह में रहने वाले हम नहीं है. हम पूरे बिहार की बेटी है. ये वादा करते है कि जब-जब जिंदगी में आगे बढ़ेंगे अपने बिहार अपने भारत को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे.


ये भी पढ़ें : हाथ में तिरंगा.. बुलेट पर सवार.. श्रेयसी ने भरी हुंकार- नीतीश कुमार ने जनता और BJP से किया धोखा


"ऑस्ट्रेलिया में जब गोल्ड मेडल जीता था. उस समय वहां के मीडिया के सवाल का जिक्र करते हुए बोली. जब मैंने मेडल जीता फोटोग्राफी हुई और मीडिया ने पूछा था सवाल आप भारत से तो आती है लेकिन भारत में कहां से सवाल सुनकर हमने एक सेंकेंड पॉज लेने के बाद पूरे गर्व से एकदम सीना चौड़ा करके हमने कहा बिहार से आते है अगले दिन हेडलाइन था बिहार गर्ल विन गोल्ड मेडल इन ऑस्ट्रेलिया."-श्रेयसी सिंह, जमुई विधायक


ABOUT THE AUTHOR

...view details