बिहार

bihar

Bhojpuri News: निरहुआ और आम्रपाली दूबे की फिल्म 'कलाकंद' रिलीज, नाम के जैसी मूवी भी है 'यूनिक'

By

Published : Jul 7, 2023, 12:16 PM IST

भोजपुरी फिल्म कलाकंद रिलीज
भोजपुरी फिल्म कलाकंद रिलीज

भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' रिलीज हो गई है. यह एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सब कुछ है.

पटनाःभोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' आज 7 जुलाई को मुंबई, उत्तर प्रदेश और बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. आपको बता दें कि फिल्म 'कलाकंद’को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी सराहना मिली है और काफी पसंद भी किया गया है.

ये भी पढ़ेंःनिरहुआ और आम्रपाली दुबे 'कलाकंद' में मचाएंगे धमाल, फर्स्ट लुक वायरल

पारिवारिक फिल्म है 'कलाकंद’: फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है. क्योंकि दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है. वहीं फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हंसने पर तो कभी रोने पर मजबूर कर देंगी, फिल्म मनोरंजन से भरपूर है. बता दें कि यह एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिल रहा है.

फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैंः वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी 'कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं. वहीं 'कलाकंद’ के कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. फिल्म का दिल को छू लेने वाला संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया है और इसके डीओपी माही शेरला हैं.

सोनभद्र में हुई थी फिल्म की शुटिंगः फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं. इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details