बिहार

bihar

Bhojpuri Latest Song: नेहा के 'पांच सौ के नोट' पर माही की अदाएं चला रही छुरियां

By

Published : Apr 25, 2023, 7:13 AM IST

नेहा राज और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का नया गाना 'पांच सौ के नोट' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में नेहा अपनी पति से पैसों को लेकर झगड़ते नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

पांच सौ के नोट
पांच सौ के नोट

पटनाः भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में गाने आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं. यह भी देखने को मिलता है कि कुछ जोड़ी को दर्शक ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं और भरपूर प्यार दे रहे हैं जिसे इंडस्ट्री खूब भुनाती है. ऐसी ही एक जोड़ी है भोजपुरी की सुपर सिंगर नेहा राज और सुपरहॉट बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की, जिनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा देते हैं. इसी कड़ी में नेहा और माही की जुगलबंदी का पांच सौ का नोट गाना रिलीज हुआ है जिसे श्रोता भरपूर प्यार दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःBhojpuri Latest song : माही श्रीवास्तव के चेहरे पर छाई उदासी, कहा- 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा'

माही की अदाओं ने मचाया बवालः 'पांच सौ के नोट' गाना ने रिलीज होते ही गर्दा मचा दिया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. इस गाने को नेहा ने अपना आवाज दी है और गाने में अदाकारी माही श्रीवास्तव ने की है. माही की अदाओं पर एक बार फिर से उनके चाहनेवाले अपनी नजरें भी नहीं हटा पा रहे हैं.

पति से रूठी नजर आईं माहीः गाने की कहानी की बात करें तो माही अपने पति से रूठी हुई नजर आ रही हैं और अपने पिया से शिकायत कर रही हैं कि 'देत बानी रोटी तो मांगेलs भात हो... हमरा से प्यार से न करेलs बात हो... टाइम पर होठ लाली न लावे राजा अपना कनिया के... पांच पांच सौ के नोट धारके आइल बाड़s नचनिया के...'गाने में एक्ट्रेस अपने को-स्टार लड़ते झगड़े हुए नजर आ रही है. दोनों की केमेस्ट्री एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट दे रही है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वहीं माही पर्पल रंग की साड़ी में अपनी अदाओं से दर्शकों के दिलों पर छुरिया चला रही हैं.

गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं: गाने के लिरिक्स और म्यूजिक भी आम संगीत से काफी अलग हैं. इस गाने को सुनने के बाद माही के चाहनेवालें खुद को झूमने से रोक नहीं पा रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक विक्की ने तैयार किया है और निर्देशक भोजपुरिया के डायरेक्शन में यह गाना बना है. इसके कोरियोग्राफर सनी सोनकर हैं और एडिट पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details