बिहार

bihar

RJD की मानव श्रृंखला पर NDA का तंज- किसानों के साथ होगा छलावा

By

Published : Jan 29, 2021, 12:03 AM IST

Updated : Jan 29, 2021, 6:29 AM IST

एक तरफ दिल्ली में किसान आंदोलन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ आरजेडी बिहार में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी में है. जिसको लेकर बीजेपी ने प्रोपेगेंडा करार दिया है.

human-chain
प्रवक्ता

पटना: एक और दिल्ली में कृषि कानून को लेकर किसान आंदोलन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बिहार की राजनीतिक दल भी कानून के खिलाफ सरकार को घेरने में जुटे हैं. आरजेडी किसानों की समस्या को लेकर मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी कर रही है. आरजेडी के स्टैंड को बीजेपी में प्रोपेगेंडा करार दिया है.

देखें रिपोर्ट
सीएम नीतीश ने किया बेहतर कामकिसानों के लिए नीतीश कुमार ने बेहतर काम किया है. बिहार में मानव श्रृंखला पर सियासत होती रही है. नीतीश कुमार ने पहले तो शराबबंदी पर मानव श्रृंखला का निर्माण कराया था. उसके बाद जल जीवन हरियाली पर मानव श्रृंखला बनाया गया. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी शिक्षा में सुधार को लेकर मानव श्रृंखला बनाया था. अब आरजेडी पार्टी किसान कानून को लेकर 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी कर रही है.

पढ़ें:तेजस्वी ने NDA सरकार को घेरा, कहा- क्यों नहीं हुई लाल किले पर झंडा फहराने वाले की गिरफ्तारी?

तेजस्वी का मानव श्रृंखला होगा फ्लॉप शो
जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने दावा किया है कि किसानों के लिए नीतीश कुमार ने सबसे बेहतर काम किया है. जिसका नतीजा है कि बिहार में किसान आंदोलन नहीं करते. जहां तक मानव श्रृंखला का सवाल है तो जो मानव श्रृंखला नीतीश कुमार ने बना दी. वह अपने आप में एक रिकॉर्ड है. भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी कांग्रेस की पिछलग्गू पार्टी है और कांग्रेस की नीतियों पर ही चलने का काम करती है. बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव को पहले कृषि कानून का ड्राफ्ट पढ़ना चाहिए और उसके बाद फिर विरोध करने पर सोचना चाहिए.

Last Updated :Jan 29, 2021, 6:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details