बिहार

bihar

VIP Shapath : हाथ में गंगा जल लेकर मुकेश सहनी ने दिलाई शपथ.. कार्यकर्ता बोले- 'नहीं बेचेंगे अपना वोट'

By

Published : Jul 25, 2023, 5:01 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 5:41 PM IST

वीआईपी कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि हम अपना वोट नहीं बेचेंगे. वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने सभी कार्यकर्ताओं को हाथ में गंगा जल लेकर यह शपथ दिलाई. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में शपथ लेते वीआईपी कार्यकर्ता

पटना : वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने मंगलवार को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में फूलन देवी के शहादत दिवस के साथ निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा की शुरुआत की. मुकेश सहनी ने कार्यकर्ताओं को गंगाजल के साथ संकल्प दिलाया कि वेलोग वोट नहीं बेचेंगे. इसके अलावा आरक्षण नहीं तो वोट नहीं की भी शपथ ली गई. मुकेश सहनी ने प्रण दिलवाते ही कहा कि 50 लाख लोगों को गंगा जल से संकल्प दिलाया जाएगा और पीएम को इसका वीडियो क्लिप भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें : Nishad Vote Bank: मुकेश सहनी से निपटने के लिए BJP का एक्शन प्लान, शहीद जुब्बा सहनी की जयंती के बहाने होगी सेंधमारी?

पार्टी के साथ रहने की दिलाई शपथ : मुकेश सहनी ने सभी कार्यकर्ताओं को हाथ में गंगा जल लेकर शपथ दिलाते हुए कहा कि "मैं बाबा केवल महाराज, भगवान निषाद राज गोह के सखा श्री राम, बाबा अमर सिंह, बाबा काशी, बाबा जय सिंह महाराज, बाबा कोयला, माता कमला, अमर शहीद जुब्बा सहनी, वीरांगना फूलन देवी और अपने पूर्वज को साक्षी मानकर और हाथ में गंगा जल लेकर संकल्प करता हूं कि अपने आने वाले समाज के बच्चे के भविष्य के लिए हर परिस्थिति में अपनी पार्टी वीआईपी के साथ खड़ा रहूंगा".

पार्टी के सभी परेशानी झेलने को कार्यकर्ता तैयार : कार्यकर्ताओं ने आगे कहा कि संकल्प लेते हैं कि पार्टी जो निर्णय लेगी हम उस निर्णय के साथ रहेंगे. अपनी पार्टी को आगे बढ़ाएंगे. अपने बच्चे के भविष्य को सुधारेंगे, अपने बच्चे को पढ़ाएंगे, चाहे इसके लिए एक रोटी कम ही क्यों न खाना पड़े. अपना वोट हम नहीं बेचेंगे. चुनाव के समय में जितनी मेहनत करनी पड़े, जितनी परेशानी झेलनी पड़े, झेलेंगे. फिर भी एक-एक वोट के पीछे लगेंगे. अपनी पार्टी के लिए एक-एक वोट कैसे आए इसके लिए दिन-रात एक कर देंगे.

Last Updated :Jul 25, 2023, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details