बिहार

bihar

LJP Split: सांसद वीणा देवी ने कहा- असली लोजपा हमलोगों की, नहीं टूटी पार्टी

By

Published : Jun 16, 2021, 4:45 PM IST

LJP MP Veena Devi

लोजपा की सांसद वीणा देवी ने कहा कि हमारी पार्टी नहीं टूटी है. सभी नेता साथ काम कर रहे हैं. हमारे नेता पशुपति पारस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बारे में बताएंगे. चाचा-भतीजा साथ मिलकर काम करेंगे.

पटना:LJP MP वीणा देवी पटना पहुंची. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के नेता पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) पटना आ रहे हैं. उनके आने के बाद पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. वीणा देवी ने कहा, "बैठक में सब कुछ साफ हो जाएगा. असली लोजपा हमलोगों की है. पार्टी में टूट नहीं हुई है. चिराग पासवान भी पार्टी में हैं. दोनों चाचा-भतीजा साथ मिलकर काम करेंगे."

यह भी पढ़ें-बोले चिराग- 'मैने अंत तक पार्टी और परिवार को बचाने की कोशिश की, पर चाचा...'

कल हो सकती है बैठक
गौरतलब है कि लोजपा में टूट के बाद अब पार्टी की कमान संभालने को लेकर संसदीय दल के नेता पशुपति पारस और चिराग पासवान (Chirag Paswan) के गुट के बीच घमासान चल रहा है. पशुपति पारस भी पटना पहुंच गए हैं. गुरुवार को पटना में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो सकती है.

देखें वीडियो

बैठक में होगा तय राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन?
वर्तमान में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान हैं. पशुपति पारस गुट ने पार्टी के उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह को एक्टिंग प्रेसिडेंट बनाया है. उन्हें चुनाव प्रभारी भी बनाया गया है. सूरजभान नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव कराएंगे. चिराग गुट का दावा है कि पार्टी के अधिकतर नेता उनके साथ हैं. राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 78 में से 50 सदस्य का समर्थन चिराग के साथ है.

यह भी पढ़ें-LJP Split Live Update: चिराग ने कहा- लंबी लड़ाई है, पूरी घटना परेशान करने वाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details