बिहार

bihar

'लालू-राहुल का सावन में मांसाहार और स्टालियन का बयान संयोग नहीं प्रयोग' - सुशील मोदी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 3, 2023, 10:15 PM IST

सावन में राहुल गांधी के साथ लालू परिवार के मांसाहार सेवन पर सुशील मोदी ने चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि हिम्मत है तो लालू प्रसाद किसी दूसरे धर्म की भावना के विरुद्ध आहार-विहार करें. साथ ही उदयनिधि स्टालिन के बयान को संयोग न बताकर प्रयोग कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना : पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन "इंडिया" का जन्म सनातन धर्म और भारत को लांछित करने के लिए हुआ है. यही हमारे समय की "ईस्ट इंडिया कंपनी" है. हिंदुओं को अपमानित करने और आपस में बाँट कर सत्ता हथियाने की होड़ लगी है. द्रमुक नेता उदयगिरि स्टालिन का बयान और राहुल-लालू का सावन में मांसाहार संयोग नहीं, राजनीतिक प्रयोग है.

ये भी पढ़ें- Udhayanidhi Stalin Remarks : 'I.N.D.I.A की मंशा हिन्दू धर्म को समाप्त करना है'.. स्टालिन के बयान पर गिरिराज

नीतीश और लालू से सुशील मोदी का सवाल: उन्होंने कहा कि गठबंधन में संयोजक-पद के दावेदार नीतीश कुमार बतायें कि वे उदयगिरि के बयान से सहमत हैं या नहीं. मोदी ने कहा कि खुद को जनेऊधारी ब्राह्मण बताने वाले राहुल गांधी, थावे मंदिर में दर्शन का दिखावा करने वाले लालू प्रसाद और छठ व्रत करने वाली राबड़ी देवी ने 4 अगस्त को सावन के पवित्र माह में मांस (मटन) पकाया, जमकर मांसाहार किया और हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए इसे सोशल मीडिया पर भी डाला.

लालू राबड़ी पर सावन में मांसाहार का आरोप : लालू-राबड़ी सावन में मांसाहार करते हैं, उनकी पार्टी के कोटे वाले शिक्षा मंत्री श्रीरामचरित मानस की निंदा करते हैं. शिक्षा विभाग रक्षाबंधन, जन्माष्टमी जैसे हिंदू त्योहारों पर स्कूलों की छुट्टी रद्द करता है. क्या राहुल गाँधी और लालू प्रसाद में हिम्मत है कि वे किसी दूसरे धर्म के पवित्र महीने में जन-भावना को ठेस पहुंचाने वाला कोई काम करके उसका वीडियो वायरल कर सकें?

स्टालिन ने किया हिन्दू धर्म का अपमान: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के पुत्र उदयगिरि ने सनातन धर्म को समाप्त करने की बात हिंदू-अपमान और मुस्लिम तुष्टीकरण की पोलिटिकल लाइन पर कही है. ढाई दर्जन विपक्षी दलों का गठबंधन यदि करोड़ों हिंदुओं की सहिष्णुता की परीक्षा ले रहा है तो उसे इसका परिणाम 2024 में अवश्य झेलना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details