बिहार

bihar

पटना में जाप नेता को पहले घर से बाहर बुलाया, फिर मार दी गोली

By

Published : Sep 13, 2021, 11:16 AM IST

Updated : Sep 13, 2021, 11:46 AM IST

w
w

पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में जाप नेता को घर से बाहर बुलाकर बदमाशों ने गोली मार दी. गंभीर हालात में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

पटना: राजधानी पटना में एक बार फिर से गोलियों की गूंज सुनाई पड़ी है. अब इस वारदात को राजनीतिक रंजिश में अंजाम दिया गया है या फिर पुरानी दुश्मनी में पुलिस हर पहलू को खंगाल रही है. मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें- अपराधियों ने SBI के फील्ड ऑफिसर को मारी गोली, बाइक लूटकर हुए फरार

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के प्रदेश महासचिव आनंद सिंह (Anand Singh) उर्फ डब्बू सिंह को उनके घर से बाहर बुलाकर बदमाशों ने गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर निकले परिजनों ने देखा तो डब्बू सिंह लहुलूहान होकर गिरे थे. आनन-फानन में परिजन स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल ले गये. जहां उनका इलाज जारी है. जाप नेता को गोली मारने की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव और होटल मालिक आनंद सिंह का आवास पाटलिपुत्र कॉलोनी में हैं. रविवार को देर रात कुछ बदमाश उनके घर पर आकर उन्हें बाहर बुलाया और उन्हें गोली मार दी और जब तक परिजन कुछ समझ पाते अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये. गोली की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले तो देखा कि वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरे हैं. इसके बाद फौरन आसपास के लोगों की मदद से उन्हें निजी अस्पताल ले गयी. जहां उनकी हालात गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- साइकिल सवार मजदूर की गोली मारकर हत्या, आक्रोशितों ने NH किया जाम

देर रात इलाके में फायरिंग होने और जाप के नेता को गोली मारे जाने से इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल गोलीबारी का कारण पुराने विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

जाप नेता और व्यवसायी को गोली मारे जाने की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पटना सेंट्रल के एसपी अम्बरीष राहुल ने घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली और मौके का मुआयना किया.

Last Updated :Sep 13, 2021, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details