बिहार

bihar

कानून हाथ में लेने की छूट किसी समुदाय को नहीं, समस्तीपुर में पंचायत के तालिबानी फरमान पर बोले श्रवण कुमार

By

Published : Oct 27, 2022, 8:05 AM IST

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार (Rural Development Minister Shravan Kuma) ने कहा है कि कानून हाथ में कोई भी लेंगे चाहे वह छोटे लोग हों या बड़े लोग, राजनीतिज्ञ हों या अधिकारी या कोई कर्मचारी सभी पर कार्रवाई होगी. ये प्रतिक्रिया उन्होंने समस्तीपुर में प्रेमी को थूक चटाने की घटना को लेकर दी.

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार
ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार

पटना:समस्तीपुर में एक मौलवी द्वारा दो युवकों को थूक चटाने की घटना को लेकर ग्रामीण विकासमंत्री श्रवण कुमार(Shravan Kumar on lover Punishment by panchayat) ने कहा कि पूरे मामले की जांच हो रही है और कोई भी दोषी होंगे तो उन पर कार्रवाई होगी. कोई भी समुदाय हो कानून हाथ में लेने की छूट किसी को नहीं है. दरअसल मंत्री श्रवण कुमार बुधवार को जदयू कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम (Public Hearing Program In JDU Office Patna) में पहुंचे थे, जहां उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए समस्तीपुर की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

ये भी पढ़ेंःबिहार के समस्तीपुर में पंचायत का तालिबानी फरमान, जमीन पर 5 बार थूका फिर चटवाया, देखें VIDEO

न्याय के अनुसार कार्रवाई होगीः मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कानून हाथ में कोई भी लेंगे चाहे वह छोटे लोग हों या बड़े लोग, राजनीतिज्ञ हों या अधिकारी या कोई कर्मचारी सभी पर कार्रवाई होगी. समस्तीपुर घटना की जांच चल रही है, जांच में जोभी दोषी पाए जाएंगे तो न्याय के अनुसार कार्रवाई होगी. ऐसा नहीं है कि किसी भी समाज के लिए कानून में छूट है.

"कानून हाथ में कोई भी लेंगे चाहे वह छोटे लोग हों या बड़े लोग, राजनीतिज्ञ हों या अधिकारी या कोई कर्मचारी सभी पर कार्रवाई होगी. कोई भी समुदाय हो कानून हाथ में लेने की छूट किसी को नहीं है"- श्रवण कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री

जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचे थे श्रवण कुमारःआपको बता दें कि मंत्री श्रवण कुमार जदयू कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां कई लोगों की शिकायत सुनने के बाद मंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए समस्तीपुर वाली घटना के बारे में साफ कहा कि कानून को हाथ में लेने की किसी को छूट नहीं है. मामले में कार्रवाई की जाएगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details