बिहार

bihar

किसानों के नाम पर राजनीति कर रहा विपक्ष, फ्लॉप रही मानव श्रृंखला: मुकेश सहनी

By

Published : Jan 30, 2021, 4:39 PM IST

पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश सहनी ने शनिवार को कहा कि किसानों के नाम पर बिहार में विपक्ष राजनीति कर रहा है. आज विपक्ष को अपनी जमीन का पता चल गया. किसानों के साथ आम नागरिकों ने भी मानव श्रृंखला को नकार दिया. बिहार के किसान शुरू से ही केंद्र और राज्य सरकार के साथ रहे हैं.

Minister Mukesh Sahni
मंत्री मुकेश सहनी

पटना:पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश सहनी ने शनिवार को कहा कि किसानों के नाम पर बिहार में विपक्ष राजनीति कर रहा है. कभी ट्विटर के माध्यम से तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार विपक्ष राजनीति कर रहा है. बिहार के किसान केंद्र और राज्य सरकार के साथ हैं.

मुकेश सहनी ने कहा "हमलोग लगातार किसानों की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं. विपक्ष उन्हें बरगलाना चाहता है. आज बनाई गई मानव श्रृंखला पूरी तरह से फ्लॉप रही. किसानों के साथ आम नागरिकों ने भी मानव श्रृंखला को नकार दिया."

मुकेश सहनी का बयान

यह भी पढ़ें-CM नीतीश का तंज- 'कम से कम महागठबंधन के नेताओं ने मानव श्रृंखला की अहमियत को समझा'

केंद्र और राज्य सरकार के साथ हैं किसान
"आज विपक्ष को अपनी जमीन का पता चल गया. उन्हें पता चल गया कि बिहार के कितने किसान उनके साथ हैं. बिहार के किसान शुरू से ही केंद्र और राज्य सरकार के साथ रहे हैं. केंद्र और राज्य सरकार मिलकर किसानों को आगे बढ़ा रही है. विपक्ष के बरगलाने से कुछ नहीं होगा. बिहार में हमलोग किसान और पशुपालक भाइयों के लिए काम कर रहे हैं."- मुकेश सहनी, मंत्री, पशुपालन एवं मत्स्य पालन विभाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details