बिहार

bihar

पटना: मेडिकल छात्रों ने होम सेंटर कराने की मांग, प्राचार्य का किया घेराव

By

Published : Mar 4, 2021, 10:59 AM IST

होम सेंटर कराने की मांग को लेकर एमबीबीएस 2019 बैच के छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कोरोना से एक छात्र की मौत हो गई थी. जिससे छात्र-छात्राओं में दहशत व्याप्त हो गया है.

छात्रों ने किया घेराव
छात्रों ने किया घेराव

पटना: नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एमबीबीएस 2019 बैच के छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया है. छात्र-छात्राओं की मांग है कि परीक्षा केंद्र बदलकर होम सेंटर किया जाए. इसी मांग को लेकर प्राचार्य का घेराव भी किया गया है.

इसे भी पढ़ें:पश्चिम बंगाल की धरती को रक्तरंजित करना चाहती है बीजेपी- मनोज झा

छात्र पाए गए पॉजिटिव
प्राचार्य कक्ष के बाहर एकजुट हुए छात्र-छात्राओं ने बताया कि कॉलेज के कई छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जो भी छात्र पॉजिटिव छात्र के संपर्क में आए हैं, उनकी जांच कराई जा रही है. कॉलेज से लेकर अस्पताल परिसर में छात्रों के बीच दहशत व्याप्त है. कई छात्र क्वारंटाइन भी हैं. उस स्थिति में परीक्षा मीठापुर स्थित आर्यभट्ट ज्ञान विश्विद्यालय के केंद्रीयकृत सेंटर पर परीक्षा देने में परेशानी होगी.

छात्र-छात्राओं ने किया घेराव.

ये भी पढ़ें:गर्मी आते ही पेयजल संकट गहराया, तेजी से घट रहा भू-गर्भ जलस्तर

छात्र-छात्राओं की मांग को किया गया ईमेल
छात्राओं का हंगामा देख कॉलेज के प्रिंसिपल हीरालाल महतो ने बताया कि-
परीक्षा कब लेना और सेंटर बदलने का काम कॉलेज प्रशासन नहीं बल्कि विश्वविद्यालय प्रशासन का है. लेकिन कोविड को देख कॉलेज प्रशासन ने छात्र-छात्राओं की मांग को ई-मेल कर दिया गया है. जो भी दिशा-निर्देश आएगा, वो मान्य होगा. लेकिन छात्र किसी भी बात को मानने को तैयार नहीं है. -हीरालाल महतो,प्रिंसिपल

ABOUT THE AUTHOR

...view details