बिहार

bihar

मधुबनी जिला अध्यक्ष समेत HAM के सैकड़ों समर्थक जदयू में शामिल, जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने दिलाई सदस्य

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 24, 2023, 9:41 PM IST

बिहार में जीतनराम मांझी की पार्टी HAM के कई नेता जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की मौजूदगी में जेडीयू ज्वाइन कर लिया है. मधुबनी HAM का लगभग पूरा कुनबा सदस्यता ग्रहण किया है.

BPSC teacher exam 2023 in Nalanda
BPSC teacher exam 2023 in Nalanda

जेडीयू ज्वाइन करते मधुबनी HAM के कार्यकर्ता

पटना: जदयू में आज मिलन समारोह का आयोजन किया गया. हम के कई नेता जदयू में शामिल हो गए. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सभी को सदस्यता दिलाई. जदयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार में आयोजित मिलन समारोह में मधुबनी जिला के अध्यक्ष मोहन सदा के नेतृत्व में उनके सैकड़ों समर्थक नीतीश कुमार में विश्वास व्यक्त करते हुए जदयू में शामिल हो गए. प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा मधुबनी के HAM का पूरा कुनबा ने जदयू में शामिल होने का सही फैसला लिया है. जदयू को इससे सांगठनिक रूप से मजबूती मिलेगी.

ये भी पढ़ें-Tejashwi Yadav : दिल्ली में तेजस्वी ने ली नितिन गडकरी के कार की टेस्ट ड्राइव, जानें क्यों?

हम के कई नेता जेडीयू में शामिल : जब से जीतन राम मांझी महागठबंधन से अलग हुए हैं जदयू की ओर से हम के नेताओं को तोड़कर शामिल कराया जा रहा है. हम के मधुबनी की पूरी यूनिट जदयू में शामिल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सभी को भरोसा दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा सम्मान दिया जाएगा. हमारे नेता नीतीश कुमार सभी जाति धर्म के लोगों को साथ लेकर चलते हैं. किसी के साथ भेदभाव नहीं करते हैं. मिलन समारोह के मौके पर मंत्री रत्नेश सादा और पार्टी के कई नेता मौजूद थे.

"हमारे नेता ने बीजेपी के आपात काल के खिलाफ जो मुहिम छेड़ रखी है उसके समर्थन में मधुबनी के हम नेताओं ने जेडीयू ज्वाइन किया है. हमें उम्मीद है कि उनके जनता दल यूनाइटेड में आने से पार्टी और मजबूत होगी"-उमेश कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष, जेडीयू

2024 लोकसभा चुनावको लेकर जदयू में लगातार मिलन समारोह का आयोजन हो रहा है. दूसरे दल के नेताओं को अपने साथ जोड़ने की लगातार कोशिश कर रही है. पार्टी कई तरह का कार्यक्रम भी पूरे बिहार में चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details