बिहार

bihar

Bihar News : पटना के कृष्णा घाट पर नहाने के दौरान हादसा, 5 युवक गंगा में डूबे, NDRF कर रही तलाश

By

Published : Jun 8, 2023, 11:59 AM IST

Updated : Jun 8, 2023, 12:11 PM IST

बिहार की राजधानी पटना में नहाने के दौरान गंगा में 5 युवक डूब गए. सभी को डूबता देख स्थानीय लोग और नाविकों ने उसी ओर रुख किया लेकिन तब तक ये अनहोनी हो गई..गंगा में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना : राजधानी पटना के कृष्णा गंगा घाट पर नहाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. 5 लड़के गंगा में डूब गए. ये पांचों लड़के दोस्त थे जो कि यूपी के गाजीपुर के रहने वाले थे. तीन लड़कों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया जबकि समर प्रताप सिंह और मोहन वर्मा की खोजबीन की जा रही है. बता दें कि यह पांचों दोस्त मुसल्लहपुर हाट में रहकर यूपीएससी की तैयारी करते थे.

ये भी पढ़ें- Supaul News: डूबने से युवक की मौत, दिल्ली से दोस्त के उपनयन संस्कार में शामिल होने था युवक

कृष्णा घाट पर नहाने के दौरान हादसा : बता दें कि स्थानीय नाविकों ने 5 लड़कों को गंगा में डूबते हुए देखा तो तुरंत ही मौके पर पहुंचकर उनका रेस्क्यू करने लगे. तीन को नाविकों और स्थानीय लोगों ने किसी तरह से बचा लिया. लेकिन 2 अन्य साथी पानी में डूबने के बाद ऊपर आए ही नहीं. उनकी खोजबीन के लिए एनडीआरएफ की मदद ली जा रही है.

रेस्क्यू के लिए गंगा में उतरी एनडीआरएफ की टीम

NDRF की टीम कर रही तलाश: बता दें की एनडीआरएफ की टीम दोनों युवकों की तलाशी कर रही है. खबर लिखे जाने तक दोनों की बॉडी बरामद नहीं हुई है. बचाए गए लड़कों ने दोनों डूबे साथी के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि ''हमनहाने के लिए कृष्णा घाट आए थे. इसी दौरान सभी गहरे पानी में चले आए जिससे सभी डूबने लगे. हम तीन को लोगों ने बचा लिया लेकिन हमारे दो साथियों का कुछ पता नहीं चल पा रहा है.''

यूपी के गाजीपुर के रहने वाले हैं सभी: स्थानीय प्रशासन को भी डूबने की सूचना दे दी गई है. यूपी के रहने वाले लड़कों से गंगा में लापता लड़कों के बारे में जानकारी ली गई है. प्रशासन उनके परिजनों से संपर्क साध रहा है. फिलहाल गंगा में रेस्क्यू का काम चलाया जा रहा है. अभी तक दोनों लड़कों के बारे में कुछ भी पता नहीं चला है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों की डूबने से मौत हो गई है.

Last Updated : Jun 8, 2023, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details