बिहार

bihar

वशिष्ठ नारायण सिंह के घर दही-चूड़ा भोज, CM नीतीश ने दी मकर संक्रांति की बधाई

By

Published : Jan 15, 2020, 12:06 PM IST

Updated : Jan 15, 2020, 1:11 PM IST

बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर भोज में लोग चूड़ा-दही, तिलकुट और आलू गोभी मटर की सब्जी का आनंद ले रहे हैं. भूरा की विशेष व्यवस्था है. जदयू के कार्यकर्ता पूरे बिहार से पहुंचे हैं.

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

पटना: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर चूड़ा-दही और तिलकुट का भोज हो रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पहुंचे हैं. पार्टी नेताओं के साथ-साथ वशिष्ठ आवास में बड़ी संख्या में आम लोग भी पहुंचे हैं. सभी भोज का लुत्फ उठा रहे हैं. मकर संक्रांति के पावन अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को इस भोज का इंतजार रहता है.

पटना में चूड़ा-दही भोज की सियासत शुरू है. वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित भोज में पूरे बिहार से जदयू के नेता पहुंचे हैं. आम लोगों को भी इस भोज में आमंत्रित किया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी वशिष्ठ आवास में भोज का स्वाद ले रहे हैं.

वशिष्ठ आवास से अविनाश की रिपोर्ट

कई दलों को किया गया है आमंत्रित
वशिष्ठ आवास में कई दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है. भोज में लोग चूड़ा-दही, तिलकुट और आलू गोभी मटर की सब्जी का आनंद ले रहे हैं. भूरा की विशेष व्यवस्था है. जदयू के कार्यकर्ता पूरे बिहार से पहुंचे हैं. इस बाबत, पार्टी प्रवक्ता निखिल मंडल का कहना है इस भोज का हम लोगों को भी इंतजार रहता है. दादा के भोज में 10 से 15 हजार लोगों के आने की उम्मीद है और तैयारी भी उसी के हिसाब से की गई है.

Intro:पटना-- जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर चूड़ा दही तिलकुट का भोज हो रहा है और बड़ी संख्या में लोग भोज में पहुंचे हैं। पार्टी के नेता तो पहुंचे हैं आम लोग भी बड़ी संख्या में भोज का लुफ्त उठा रहे हैं पार्टी कार्यकर्ताओं को इस भोज का इंतजार रहता है।


Body: पटना में चूड़ा दही भोज की सियासत शुरू है वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित भोज में जदयू के नेता पूरे बिहार से पहुंचे हैं आम लोगों को भी इस भोज में आमंत्रित किया गया है मुख्यमंत्री भी आएंगे और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी। कई दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है भोज में लोग चूड़ा दही तिलकुट और आलू गोभी मटर की सब्जी का आनंद ले रहे हैं भूरा की विशेष व्यवस्था है । जदयू के कार्यकर्ता पूरे बिहार से पहुंचे हैं।
बाइट्स-- प्रिंस, जदयू कार्यकर्ता
पार्टी प्रवक्ता निखिल मंडल का कहना है इस भोज का हम लोगों को भी इंतजार रहता है।
बाईट--निखिल मंडल, जदयू प्रवक्ता।


Conclusion:दादा के भोज में 10 हजार से 15000 लोगों के आने की उम्मीद है और तैयारी भी उसी के हिसाब से किया गया है।
अविनाश, पटना।
Last Updated : Jan 15, 2020, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details