बिहार

bihar

खुलेआम होती है शराब की तस्करी, नाम के लिए है शराबबंदी, इसे हटा दिया जाए-RLSP

By

Published : Feb 16, 2021, 5:27 PM IST

रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सह मुख्य प्रवक्ता माधव आनंद ने कहा कि बिहार में शराब बंदी सिर्फ नाम के लिए है. शराबबंदी पूरी तरह से फेल हो चुका है. CM नीतीश ने कोशिश की कि शराबबंदी को सफल बनाया जाए, लेकिन हो नहीं पाया.

Liquor ban in Bihar
Liquor ban in Bihar

नयी दिल्ली/पटना:रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सह मुख्य प्रवक्ता माधव आनंद ने नीतीश कुमार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से फेल हो चुका है.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर सेना बहाली: फर्जी दस्तावेज के साथ पकड़े गये यूपी के अभ्यर्थी, पुलिस ने कराया उठक बैठक

'बिहार में शराब बंदी सिर्फ नाम की'
माधव आनंद ने कहा कि बिहार सरकार से मांग है कि शराबबंदी नीति पर फिर से एक बार विचार करे. वक्त की मांग है कि शराबबंदी पर सोचा जाए. जरुरत हो तो शराबबंदी हटा दिया जाए.

'बिहार सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद बिहार में शराब बंदी दिख नहीं रही है. बिहार में हर दिन शराब पकड़ा जाता है. राज्य में खुलेआम शराब की तस्करी होती है.'- माधव आनंद,राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सह मुख्य प्रवक्ता, रालोसपा

'घर घर होती है शराब की डिलीवरी'
बता दें बिहार में 1 अप्रैल 2016 से ही शराबबंदी लागू है. लेकिन हमेशा शराब पकड़े जाने की खबर आती हैं. विपक्षी दल यह भी आरोप लगाते हैं घर घर शराब की डिलीवरी होती है. 14 को ही पटना में फोरलेन से 25 लाख रुपये की 495 कॉर्टन शराब मिली है. हर दिन ऐसी खबर आती है. बिहार में सबसे ज्यादा अवैध शराब यूपी, हरियाणा, पश्चिम बंगाल से आती है. बिहार पुलिस ने हरियाणा, यूपी में शराब का धंधा करने वाले कई लोगों को पकड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details