बिहार

bihar

Patna Crime News: पटना में दिनदहाड़े लूट, बाइक सवार बदमाश पांच लाख रुपये लेकर भागे

By

Published : Feb 10, 2023, 11:04 PM IST

पटना के दानापुर इलाके में एक महिला से बदमाशों ने पांच लाख रुपया लूट (Loot of five lakhs in Patna) लिया. महिला ने बेटी की शादी के लिए पांच लाख रुपया बैंक से निकाला था. इसके बाद बदमाशों ने उससे पैसा लूट लिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर में लूट (loot in patna ) का मामला सामने आया है. दानापुर के व्यस्तम छवानी इलाके के सब एरिया कैंटीन के बाइक सवार बदमाश पांच लाख रुपये लेकर चलते बने. पटना से सटे दानापुर नगर में आपराधिक घटनाएं इन दिनों बढ़ गई है. पुलिस की सख्ती के बावजूद बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दानापुर थाने के सेना इलाके के साई मंदिर के पास की है.

ये भी पढ़ेंःPatna Crime News: पटना में सड़क ढलवा रहे मुखिया से मांगी रंगदारी, आरोपी बदमाश गिरफ्तार

बेटी की शादी के लिए बैंक से की थी निकासीः दानापुर थाने के सेना इलाके के साई मंदिर के पास दिनदहाड़े घटना घटी है. यहां बाइक सवार बदमाशों ने महिला से पांच लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. इस संबंध में मनेर की नीलू देवी ने दानापुर स्थित मेन रोड एसबीआई बैंक से अपने खाते से पांच लाख रुपये अपनी बेटी की शादी के लिए निकासी किया था. रुपया झोला में रखकर पैदल ऑटो पकड़ने के लिए साई मंदिर के पास गई थी. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश युवकों ने नीलू के हाथ से पांच लाख रुपये भरा थैला लूट फरार हो गए.

ऑटो का इंतजार करने के दौरान लूट लिया रुपयाः वहीं नीलू ने हल्ला किया पर बाइक सवार तेज गति से आरा गोलंबर की ओर फरार भाग गए. नीलू ने स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला रही है. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. साई मंदिर व बैक के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाला जा रहा है, ताकि बाइक सवार बदमाशों की शिनाख्त की जा सके और बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सके.

"मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. साई मंदिर व बैक के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाला जा रहा है, ताकि बाइक सवार बदमाशों की शिनाख्त की जा सके और बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सके" - थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details