बिहार

bihar

पटना के वार्ड संख्या 61 और 51 में पानी की किल्लत, प्रदर्शन की चेतावनी

By

Published : May 3, 2021, 3:21 PM IST

पटन नगर निगम के वार्ड संख्या 61 और 51 के बोरिंग खराब होने के चलते स्थानीय लोगों को दिक्कतों को सामाना करना पड़ रहा है. हालांकि निगम प्रशासन इन इलाकों में टैंकर के जरिए पानी पहुंचा रहा है. वहीं, बोरिंग खराब होने पर स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर जल्द बोरिंग की मरम्मत नहीं की गई तो वे प्रदर्शन करेंगे.

पटना
पटना

पटना:पटना नगर निगम के दो वार्डों के निवासी इन दिनों पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं. दरअसल, निगम के वार्ड संख्या 61 और 51 के बोरिंग खराब होने के चलते स्थानीय लोगों को दिक्कतों को सामाना करना पड़ रहा है. वहीं, इन दोनों वार्ड के पार्षदों का कहना है कि बोरिंग खराब होने की सूचना, संबंधित अधिकारियों को दे दी गई है. जल्द ही बोरिंग की मरम्मत कर उसे फिर से चालू कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: पटना: निगम की एक और योजना अटकी, कागजों में ही सिमटकर रह गई 'स्मार्ट वाटर सप्लाई'

लोगों की परेशानियों को देखते हुए पटना नगर निगम इन इलाकों में टैंकर के जरिए पानी पहुंचा रहा है. बोरिंग खराब होने के चलते स्थानीय लोगों का आक्रोश निगम के खिलाफ पनप रहा है. लोगों का कहना है कि आए दिन पारा चढ़ता जा रहा है. जिस कारण पानी की खपत बढ़ गई है. बोरिंग खराब होने के कारण दिक्कत काफी बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि अगर जल्द बोरिंग की मरम्मत नहीं की गई तो वे प्रदर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details