बिहार

bihar

LJP सांसद वीणा देवी ने PM को लिखा पत्र, कोविड-19 केयर हॉस्पिटल शुरू करने की मांग

By

Published : Apr 17, 2021, 5:34 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 6:03 PM IST

एलजेपी सांसद वीणा देवी ने पीएम को पत्र लिखकर मुजफ्फरपुर में कोविड-19 केयर हॉस्पिटल चालू करने की मांग की है. उन्होंने लिखा है कि पताही हवाई अड्डा के कोविड-19 केयर अस्पताल चालू हो जाने से बहुत राहत होगी.

LJP MP Veena Devi letter
LJP MP Veena Devi letter

पटना:वैशाली से लोजपा सांसद वीणा देवी ने प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री को पत्र लिखकर बिहार के मुजफ्फरपुर पताही में डीआरडीओ द्वारा कोविड-19 केयर हॉस्पिटल चालू करने की मांग की है. सांसद ने अपने पत्र में कहा है कि अगस्त 2020 में बिहार के मुजफ्फरपुर पताही हवाई अड्डा परिसर में पांच सौ बेड के कोविड-19 केयर अस्पताल की स्थापना कराई गई थी. जिसे बाद में हटा दिया गया था.

ये भी पढ़ें:पटना एयरपोर्ट पर यात्री उड़ा रहे कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, स्थिति चिंताजनक

"इससे काफी संख्या में लोगों की जान बचाई गई थी. संक्रमण कम होने के बाद डॉक्टरों की टीम वापस चली गई. दुर्भाग्य से कोरोना की दूसरी लहर भयावाह रूप लेती जा रही है. मरीजों की संख्या इतनी अधिक हो गई है कि अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं. पताही हवाई अड्डा के कोविड-19 केयर अस्पताल चालू हो जाने से बहुत राहत होगी. केवल टेंट का स्ट्रक्चर तैयार कर और डॉक्टरों की टीम भेजकर इलाज की व्यवस्था की जा सकती है"- वीणादेवी, सांसद

पीएम को पत्र

बेड की संख्या बढ़ाने की मांग
सांसद वीणा देवी ने बेड की संख्या बढ़ाने की मांग की है. पत्र के माध्यम से उन्होंने केंद्र सरकार को अवगत कराया कि उत्तर बिहार में बड़ी संख्या में लोगों को इस अस्पताल के खुलने के बाद जान बची थी. संक्रमण काबू में आने के बाद इलाज कर रहे डॉक्टर की टीम वापस चली गई. टेंट सिटी में जो अस्पताल चल रहा था, वह भी हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: डॉ. बृजमोहन का दावा- होम्योपैथिक से होगा कोरोना का इलाज

टेंट सिटी बनाने की जरूरत
वीणा देवी ने अनुरोध किया कि महज 15 दिन में डीआरडीओ ने उस समय मुजफ्फरपुर के पताही में हॉस्पिटल की स्थापना कर दी थी. अभी भी वहां ऑक्सीजन प्लांट लगा हुआ है. केवल टेंट सिटी बनाने की जरूरत है.

Last Updated :Apr 17, 2021, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details