बिहार

bihar

Bihar Liquor smuggling: होली से पहले शराब की खेप बरामद, चार कार्टन शराब समेत अल्टो कार जब्त

By

Published : Mar 3, 2023, 10:05 AM IST

पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र इलाके के पुराने बोर्ड ऑफिस के बाद पुलिस ने अल्टो कार पर लदे चार कार्टन शराब को बरामद किया. हालांकि इस मामले में एक भी तस्कर की गिरफ्तारी नहीं हुई. थानाध्यक्ष के मुताबिक कार्रवाई जारी है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में शराब की खेप बरामद
पटना में शराब की खेप बरामद

पटना:बिहार में शराबबंदी के बावजूद पटना से शराब की खेप बरामद (Liquor Recovered In Patna) की गई. कोतवाली थाना क्षेत्र इलाके में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की पुरानी बोर्ड ऑफिस के पास शराब की खेप कार में मौजूद है. तभी पटना पुलिस की टीम ने शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई करते हुए वहां अल्टो कार से चार कार्टन शराब बरामद किया. हालांकि मौके से किसी भी शराब तस्कर की गिरफ्तारी नहीं हो पाई.


Bagaha News: शराब के नशे में स्कूल पहुंचे HM गिरफ्तार, BDC की सूचना पर हुई कार्रवाई

चार पहिया वाहन पर शराब बरामद: कोतवाली थाने की पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पुराने बोर्ड ऑफिस वाली गली में एक अल्टो कार खड़ी है. जिसपर चार कार्टन शराब रखा है. इस सूचना के बाद पुलिस ने टीम गठित की और कार्रवाई में लग गई. वहां पहुंचने पर पुलिस ने शराब से लदे अल्टो कार को बरामद किया. तभी वहां मौजूद बोर्ड ऑफिस गली के पास लगे सभी वाहनों की तलाशी शुरू कर दी. तभी पुलिस को चार कार्टन अंग्रेजी शराब मिले हैं.

शराब माफिया को किया चिन्हित:कोतवाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि बरामद किए गए शराब को पुलिस थाने में कार समेत रखी गई है. साथ ही शराब तस्कर की भी पहचान हो गई है. पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू करेगी. जबकि थानाध्यक्ष ने बताया कि होली से पहले ऐसे शराब माफियाओं पर नकेल कसने की मुहिम पुलिस ने शुरू कर दी है. होली के समाप्ति के बाद भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

"पुलिस को जांच पड़ताल करते समय पुराने बोर्ड ऑफिस वाली गली से एक अल्टो कार बरामद किया. जिसपर चार कार्टन शराब रखे हुए थे"- संजीत कुमार

ABOUT THE AUTHOR

...view details