बिहार

bihar

Patna Crime: शराब तस्करों ने साथियों को छुड़ाने के लिए यारपुर थाने पर किया हमला

By

Published : Mar 17, 2023, 9:40 AM IST

राजधानी पटना में शराब तस्करों ने पुलिस पर हमला कर दिया. गर्दनीबाग के यारपुर थाना अंतर्गत छापेमारी करते हुए पुलिस ने शराब तस्करों को गिरफ्तार किया. तभी मुहल्ले के कुछ और तस्करों ने पुलिस पर हमला कर दिया. तभी पुलिस महकमे से अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया. पढे़ं पूरी खबर...

पटना में पुलिस पर तस्करों का हमला
पटना में पुलिस पर तस्करों का हमला

पटना:बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद भी यहां तस्करों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. वहीं शराब तस्करी मामले में कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर यारपुर में हमला कर दी गई. ताजा मामले के अनुसार राजधानी पटना के गर्दनीबाग इलाके में पुलिस शराब तस्करों को पकड़ने के लिए छापेमारी करने गई थी. उसी समय तस्करों ने पुलिस को अपना निशाना बनाते हुए पत्थरबाजी की गई. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस की और टुकड़ी पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. तबतक सारे लोग वहां से भाग निकले थे.

ये भी पढ़ें-गजब ! बिहार में शराबबंदी कानून लागू फिर भी हो रही बैन करने की मांग, महिलाओं ने निकाला मार्च

गर्दनीबाग पुलिस पर यारपुर मुसहरी में हमला:गर्दनीबाग थाना अंतर्गत यारपुर मुसहरी में पुलिस ने शराब तस्कर की गुप्त सूचना मिलने के बाद छापेमारी करते हुए यारपुर क्षेत्र पहुंची. तभी वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस का विरोध कर दिया. उसके बाद भी पुलिस ने कार्रवाई जारी रखते हुए एक शराब तस्कर को पकड़ लिया. स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध तेज होने के साथ ही वहां मौजूद लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. इधर, उग्र लोगों ने पुलिस हिरासत में पकड़े गए तस्कर को भी छुड़ाया.

हालत बिगड़ने के बाद पुलिस की पहुंची टीम: घटनास्थल पर बिगड़ता हुआ माहौल देखकर मौजूद थानाध्यक्ष ने थाने को पुलिस पर हमला होने की सूचना दी. उसके बाद घटनास्थल पर पुलिस की एक बड़ी टोली पहुंच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया. साथ ही शराब तस्करों की छापेमारी में पुलिस जुट गई है. हालांकि जबतक पुलिस पहुंच पाती उस समय से पहले ही वहां से सभी तस्कर भाग चुके थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details