बिहार

bihar

बिजली विभाग के SDO की गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

By

Published : Dec 7, 2020, 7:03 PM IST

एसडीओ राहुल की गाड़ी से उनका ड्राइवर शाहनवाज अहमद शराब लेकर जा रहा था. वाहन जांच के दौरान वह पकड़ा गया. ड्राइवर की निशानदेही पर पुलिस ने छापा मारकर दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया. करीब 400 लीटर शराब जब्त किया गया.

Liquor recovered from SDO vehicle
SDO की गाड़ी और गिरफ्तार किए गए धंधेबाज.

पटना: खगौल थाने की पुलिस ने बिजली विभाग के एसडीओ की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. शराब की सप्लाई कर रहे एसडीओ के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. उसकी निशानदेही पर दो अन्य धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने 47 कार्टून में रखा करीब 400 लीटर विदेशी शराब बरामद किया.

देखें रिपोर्ट

एसडीओ राहुल की गाड़ी से मिला शराब
जिस गाड़ी से शराब मिला वह बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले बिजली विभाग के एसडीओ राहुल की है. एसडीओ का ड्राइवर शाहनवाज अहमद रविवार शाम को शराब ले जा रहा था तभी वाहन चेकिंग में पकड़ा गया. पुलिस ने अहमद से पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर कोथावां और गाड़ीखाना में छापेमारी की. यहां से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. मौके से पुलिस ने मुकेश कुमार और हरजीत सिंह को गिरफ्तार किया.

"सोमवार शाम को वाहन जांच के दौरान पेसू लिखे सफेद रंग की कार को रोका गया था. जांच किया गया तो पता चला कि वाहन में रखे 18 कार्टून में विदेशी शराब है. मामले की जांच की जा रही है."- मुकेश कुमार, थाना प्रभारी, खगौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details