बिहार

bihar

Patna Crime: मिनी ट्रक के तहखाने में छिपाकर लाई जा रही थी लाखों की शराब, डिलिवरी से पहले खुलासा

By

Published : Apr 11, 2023, 11:04 PM IST

बिहार के पटना से सटे धनरुआ में एक ट्रक में लाखों की शराब पकड़ी गई है. धंधेबाज मिनी ट्रक में तहखाना बनाए हुए था. उत्पाद विभाग की टीम ने छानबीन में ब्रांडेड दारू की बोतलें बरामद की हैं. पढ़ें-

Liquor Recovered from Dhanarua Police patna
Liquor Recovered from Dhanarua Police patna

पटना: राजधानी पटना से सटे धनरुआ में शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है. उत्पाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए मिनी ट्रक के तहखाने में छिपाकर ले जाई जा रही लाखों की शराब बरामद हुई है. जब्त की गई शराब में ब्रांडेड दारू है. उत्पाद विभाग की स्पेशल टीम ने कार्रवाई कर डिलिवरी से पहले ही पूरा खुलासा कर दिया.

ये भी पढ़ें- Jamui News: जमुई में मॉब लिंचिंग होने से बचा, बच्चा चोरी के आरोप में चार फेरीवाले की जमकर पिटाई

लाखों की शराब पकड़ी गई: थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि शराब के साथ पकड़ा गया धंधेबाज मधुबनी के खजौली थाना स्थित छपराही गांव का रहने वाला सीताराम यादव का पुत्र संजय कुमार यादव है. उसने पूछताछ के क्रम में बताया कि वह हरियाणा के सोनीपत से शराब लोड़ कर मधुबनी लेकर जा रहा था. पुलिस को उसने बताया कि सोनीपत के पेलूदा नाम के शख्स से पहले से परिचित था और शराब के लिये उससे फोन पर ही बात कर सबकुछ सेट हो जाता था.

एक तस्कर गिरफ्तार: पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज बीते वर्ष सितंबर माह में मधुबनी के खजौली पुलिस द्वारा भी एक ट्रक शराब के साथ पकड़ा गया था. उसमें वह जेल भी गया था. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि इस धंधे में काफी वर्षों से लगा हुआ है. पिकअप से 1068 बोतल शराब बरामद की गई है. जो 368 लीटर है और इसकी बाजार में कीमत करीब पांच लाख रूपये बतायी जा रही है.

''एक धंधेबाज पकड़ा गया है. मिनी ट्रक के तहखाने में 1068 शराब की बोतल मिली है. इसकी बाजार की कीमत लगभग 5 लाख रुपए आंकी जा रही है. पकड़े गए आरोपी ने बताया है कि वो पहले भी तस्करी करते हुए मधुबनी में पकड़ा गया था.''- सत्येन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष, धनरूआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details