बिहार

bihar

कई मुद्दों पर RJD से तालमेल नहीं बनने के कारण महागठबंधन के नेताओं में है नाराजगी

By

Published : Feb 14, 2020, 4:27 PM IST

महागठबंधन के नेताओं में पहले से ही आरजेडी से नाराजगी है. कारण चाहे वो कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग हो या बैठक कर आगे की रणनीति बनाने की मांग या महागठबंधन के नेता चुनने की मांग इन सभी मांगो को आरजेडी ने दरकिनार करके रखा है. इस लिए महागठबंधन के नेता अलग मुलाकात कर रहे हैं.

पटना
पटना

पटना:राजधानी के एक निजी होटल में महागठबंधन के नेता जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी, शरद यादव से मिले. इस मुलाकात के कई मायने निकाल जा रहे हैं. लेकिन इस मुलाकात के बारे में कोई भी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

अगल राह अख्तियार करने के कयास
कयास लगाए जा रहे हैं कि महागठबंधन के अन्य दलों की ओर से कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग को आरजेडी ने नहीं माना और तेजस्वी यादव को सीएम कंडिडेट घोषित कर दिए हैं. इसी से अलग महागठबंधन के नेता अगल राह अख्तियार करने में लगे हैं.

पेश है रिपोर्ट

आरजेडी ने मांगो को किया है दरकिनार
बताया जा रहा है कि कई मुद्दों पर इन नेताओं का आरजेडी से अलग स्टैंड रहा है. वो कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग हो या बैठक कर आगे की रणनीति बनाने की मांग या महागठबंधन के नेता चुनने की मांग इन सभी मांगो को आरजेडी ने दरकिनार करके रखा है. इन सभी कारणों से आरजेडी से इनकी नाराजगी पहले से ही है. यही वजह है कि महागठबंधन के नेतओं ने दूसरी बार गुपचुप तरीके से बैठक की. हालांकि कोई भी नेताओं ने इस बैठक में किस बात पर विचार-विमर्श किया गया कुछ भी नहीं बताया.

महागठबंधन में खींचतान
अब जब शरद यादव के नेतृत्व में जीतन राम मांझी उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी गुपचुप मुलाकात कर रहे हैं. इससे एक बार फिर महागठबंधन में चल रही खींचतान उजागर हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details