बिहार

bihar

बोले लालू यादव- बिहार में आई अपराध की सुनामी, स्वार्थ की गहरी नींद में सो रहे मुख्यमंत्री

By

Published : Jan 6, 2021, 10:18 PM IST

लालू यादव ने नीतीश कुमार को अनुकंपाई मुख्यमंत्री करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार

पटना : आरजेडी चीफ लालू यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें अनुकंपाई मुख्यमंत्री करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार में हो रहे अपराध पर भी प्रतिक्रिया दी है. लालू यादव ने लिखा, 'बिहार में अपराध की सुनामी आई हुई है. लेकिन मुख्यमंत्री कान में तेल डालकर संवेदनहीनता और स्वार्थ की गहरी नींद सो रहे हैं.

लालू यादव ने ट्वीट करते हुए बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार पर हमला किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'बिहार के अनुकंपाई मुख्यमंत्री सह एडिटर इन चीफ अपनी लाख एडिटिंग के बावजूद अखबारों को रक्तरंजित होने से रोक नहीं पा रहे हैं. बिहार में अपराध की सुनामी आई हुई है. प्रतिदिन सैंकड़ों लोग मारे जा रहे हैं. मुख्यमंत्री कान में तेल डालकर संवेदनहीनता और स्वार्थ की गहरी नींद में सो रहे हैं.'

लालू यादव का ट्वीट

समीक्षा बैठक के दौरान किया ट्वीट
लालू यादव के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ये ट्वीट उस समय किया गया, जब सीएम नीतीश कुमार पुलिस मुख्यालय में अपराध के मुद्दे पर पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details