बिहार

bihar

हर तस्वीर कुछ कहती है! मुस्कुराहट और चेहरे का तेज बता रहा लालू यादव फिट हैं

By

Published : Sep 8, 2021, 4:55 PM IST

लंबे अरसे बाद लालू के शुभचिंतकों के लिए अच्छी खबर है. लालू यादव की मुस्कुराहट और चेहरे का तेज बता रहा है कि लालू यादव बिल्कुल ठीक हैं. पढ़ें पूरी खबर....

राबड़ी के साथ लालू
राबड़ी के साथ लालू

पटना:बहुत दिनों के बाद एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है, जिसे देखने के लिए आरजेडी ( RJD ) के समर्थक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. काफी दिनों के बाद लालू यादव ( Lalu yadav ) और राबड़ी देवी ( Rabri Devi ) फोटो खिंचवायी.

राबड़ी के साथ लालू

दरअसल, राज्यसभा सांसद और आरजेडी प्रमुख लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती के बेटे अधिराज का जन्मीदिन था. पांचवें जन्मदिन के मौके पर लालू और राबड़ी भी मौजूद रहे. मीसा भारती ने लिखा है कि यह पहला मौका रहा जब पापा ( लालू यादव ) अधिराज के जन्मदिन पर उसके साथ रहे. इस लिहाज से यह दिन पापा को विशेष रूप से खुशी देने वाला था.

मीसा भारती के बेटे अधिराज का जन्मीदिन

यह भी पढ़ें-रामविलास पासवान की बरसी के बहाने परिवार को एकजुट करने की कवायद!

मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की हैं. तस्वीर में लालू प्रसाद पूरे परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. पत्नी राबड़ी देवी भी मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. बता दें कि लालू यादव जब से रांची से दिल्ली ऐम्स गए, तभी से पत्नी राबड़ी देवी उनके साथ हैं. फिलहाल लालू यादव बेटी मीसा भारती के घर पर रह रहे हैं.

मीसा और राबड़ी के साथ लालू

जन्मदिन के मौके पर जो तस्वीर ली गई है, उसमें लालू यादव और राबड़ी देवी की मुस्कुराहट देखने लायक है. लालू के शुभचिंतक इसी तस्वीर के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे थे, जो अब उनके सामने है.

अधिराज का जन्मीदिन

ये भी पढ़ें- 'बिहार के हक के लिए साथ आएंगे तेजस्वी यादव और चिराग पासवान'

बता दें कि चारा घोटाला के दुमका कोषागार में अवैध निकासी से जुड़े मामले में 19 मार्च 2018 से लालू प्रसाद रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में सजा काट रहे थे. 17 अप्रैल को झारखंड हाई कोर्ट ने लालू को जमानत दी थी.

राबड़ी के साथ लालू

रिहा होने के बाद भी लालू का एम्स में ही इलाज चल रहा है. एक मई को डिस्चार्ज होने के बाद लालू अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के पंडारा पार्क आवास गए, तब से लालू वहीं पर हैं. उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी दिल्ली में ही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details