बिहार

bihar

सुशील मोदी के ट्वीट पर भड़की लालू की बेटी, कहा- 'बकलोलि ना छुड़ा दिए तब देखना'

By

Published : May 20, 2021, 8:26 PM IST

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद की एमबीबीएस डिग्रीधारी बेटियों पर कोरोना काल में सेवा देने को लेकर सवाल क्या उठाया, लालू प्रसाद की बेडी रोहिणी आचार्य सुशील मोदी पर भड़क उठीं. उन्होंने सुमो को भगोड़ा तक कहते हुए बकलोलि छोड़ा देने की बात कही है.

सुशील मोदी के ट्वीट पर भड़की रोहिणी
सुशील मोदी के ट्वीट पर भड़की रोहिणी

पटनाःतेजस्वी यादव के द्वारा उनके सरकारी आवास में कोविड अस्पताल बनाने के बाद भाजपा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सवाल उठाया. तंज कसते हुए सुमो ने ट्वीट किया था कि तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास के बजाय पटना में अर्जित मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता. वहीं इसके बाद लालू की बेटी रोहिणी आचार्य भड़क उठी हैं.

इसे भी पढ़ेंः बिहार में Black Fungus के बाद अब 'White Fungus' ने बढ़ाई टेंशन, जानिए शरीर पर कैसे करता है अटैक

रोहिणी ने ट्वीट में क्या लिखा?
रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी के ट्वीट कर भड़कते हुए लिखा कि "आज के बाद मेरी बहनो पे ई भगोड़ा बोला ना तो बताना मुझे इसकी बकलोलि ना छुड़ा दिए तब देखना."

बता दें कि लालू प्रसाद की बेटियों का जिक्र करते हुए सुशील मोदी ने कहा था कि "तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं. कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं? यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने के लिए पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का पालन किया जाता.

इसके बाद के लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य सुशील मोदी पर ताबड़तोड़ हमला बोल रही हैं.

इसे भी पढ़ेंः तेजस्वी यादव ने सरकारी आवास को बनाया कोविड केयर सेंटर, सरकार को लिखा पत्र

तेजस्वी ने सरकारी बंगले में बनाया कोविड अस्पताल
बता दें कि बुधवार को तेजस्वी यादव ने तेजस्वी ने सरकारी बंगले में बनाया कोविड केयर सेंटर तेजस्वी ने अपने 01, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास में राजद कोविड केयर सेंटर स्थापित कराया है. अपने निजी कोष से तैयार कराए गए इस सेंटर में बेड, ऑक्सीजन, दवाओं के साथ ही खाने-पीने का भी समुचित इंतजाम किया गया है. तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार से इस कोविड केयर सेंटर को टेकओवर कर संचालित कराए जाने का अनुरोध किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details