बिहार

bihar

पटना के अलग-अलग प्रखंडों में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 27, 2021, 8:18 PM IST

राजधानी के अलग-अलग प्रखंडों में चोरों ने लाखों की चोरी कर ली. चोरों ने एक अधिकवक्ता के घर और जलालपुर स्थित मध्य विद्यालय में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Lakhs of goods and jewelry stolen in Patna
Lakhs of goods and jewelry stolen in Patna

पटना:जिले में इन दिनों चोरी की घटनाएं कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. अलग-अलग प्रखंडों में लाखों रुपये के संपत्ति की चोरी हो गई है. पहली घटना मोकामा प्रखंड के हाथीदह थाना क्षेत्र की है, जबकि दूसरी घटना दानापुर प्रखंड के रूपसपुर थाना क्षेत्र की.

हाथीदह थाना क्षेत्र में पटना हाई कोर्ट के नामचीन अधिवक्ता कुमार मंगलम के घर में चोरी हुई है. चोरों ने 30 लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ किया है. चोरों ने पूरे घर को खंगाल कर 5 लाख रुपये नकद और 25 लाख रुपये के स्वर्ण आभूषण की चोरी कर ली. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मध्य विद्यालय में चोरी
दूसरी घटना में चोरों ने दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर स्थित मध्य विद्यालय से कीमती सामान की चोरी कर ली. इस संबंध में स्कूल के प्रभारी प्राचार्य उमेश कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- पूर्णिया: सात लाख रुपये की ज्वेलरी पर चोरों ने किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

छानबीन में जुटी पुलिस
दोनों ही घटनाओं में पुलिस छानबीन में जुट गई है. हाथीदह में चोरी की घटना में जांच के लिए स्वानदस्ता को भी भेजा गया है. हालांकि पुलिस ने कहा है कि जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी होगी. पुलिस चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details