बिहार

bihar

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का 'लागेलु जहर...' सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

By

Published : Sep 24, 2022, 9:20 AM IST

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने अक्सर सोशल मीडिया पर हलचल मचाते नजर आते हैं. इन दिनों उनका एक गाना लागेलु जहर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

लागेलु जहर मचा रहा सोशल मीडिया पर धमाल
लागेलु जहर मचा रहा सोशल मीडिया पर धमाल

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार सिंगर औरअभिनेता खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) और शिल्पी राज का गाना 'लागेलु जहर' सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज की आवाज का जादू ऐसा है कि इसे सुनकर लोग झूमने लगते हैं. इस गाने को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ेंःभोजपुर में खेसारी और शिल्पी के कार्यक्रम में मंच टूटा, कई घायल

गाना यूट्यूब पर मचा रहा धमालःखेसारी के इस गाने को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे तो खेसारी लाल का कोई भी गाना या वीडियो हो वो इंटरनेट पर वायरल हो ही जाता है. ऐसे में खेसारी लाल का ये गाना 'लागेलु जहर' भी यूट्यूब पर लगातार धमाल मचा रहा है. खेसारी के इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, और म्यूजिक आजाद के साथ विवेक सिंह का है. गाने का कॉन्सेप्ट और निर्देशन बिभांशू तिवारी का है. इस गाने को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं और उसे लाइक भी कर रहे हैं.

श्वेता महारा की कातिल अदाएं ढा रही कयामतः दरअसल इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने अपनी बोल्ड अदाओं से गर्दा मचा दिया है. गाने के वीडियो में श्वेता महारा की कातिल अदाएं खेसारी लाल का नया अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ये गाना जुलाई 2021 में रिलीज हुआ था.

ये भी पढ़ें-VIDEO: खेसारी से मिलकर यूं लिपट गई उनकी जबरा नेपाली फैन, हाथ पर टैटू दिखाकर फफक कर रो पड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details