बिहार

bihar

जब चांदनी सिंह ने खेसारी से कहा- 'हल्के-हल्के लोड दs मशीन पर', मच गया बवाल !

By

Published : Jan 11, 2022, 7:01 AM IST

Updated : Jan 11, 2022, 11:41 AM IST

halke halke load di
halke halke load di

खेसारी लाल यादव का नया गाना यू-ट्यूब पर रिलीज हो गया है. हल्के-हल्के लोड द गाने में चांदनी सिंह और खेसारी रोमांस से लबरेज दिख रहे हैं. देखें वीडियो...

पटनाःभोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 'हल्के-हल्के' (Khesari Lal Yadav Halke Halke Song) में खेसारी और चांदनी सिंह (Chandani Singh) के बीच जबरदस्त कमेस्ट्री दिख रही है. गाने में कई मौकों पर खेसारी काफी रोमांटिक दिख रहे हैं. सोमवार को रिलीज हुए इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- बीच सड़क पर फ्लाइंग किस देती नजर आईं काजल राघवानी, क्यूटनेस देख हो जाएंगे कायल

बता दें कि इस गाने को यू-ट्यूब के 'अन्नपूर्णा फिल्म्स' पर अपलोड किया गया है. चांदनी सिंह और खेसारी के रोमांस से लबरेज इस गाने पर जब आप कमेंट्स पढ़ेंगे तो पता चलेगा कि खेसारी लाल यादव को भोजपुरी का हिट मशीन क्यों कहा जाता है. खेसारी के गाने और एक्टिंग की तारीफ तो हो ही रही है, चांदनी सिंह की एक्टिंग और डांस के भी दर्शक कायल हो गए हैं.

गाने के एक सीन में वो केक के साथ सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. वहीं गाने में एक्ट्रेस चांदनी सिंह का रेड ड्रेस में बवाल लग रही हैं. गाने के उनकी अदा से फैंस के अभी से पसीने छूट रहे हैं. बता दें कि गाने जब टीजर रिलीज किया गया था, तो उसे भी काफी व्यूज मिले थे. टीजर से ही यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि आने वाला गाना धमाल मचाने वाला है.

इसे भी पढ़ें-पवन सिंह के इस नए गाने ने यू-ट्यूब पर मचा दिया तहलका, टॉप ट्रेंड में रहा.. अब तक मिल चुके हैं इतने व्यूज

हल्के-हल्के गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं 'नाही बॉडी में डीजल लागे... नहीं लागे पेट्रोल, धरके बनवले बाड़ा ये राजा तू आइवे जस माहौल, हावा में उड़त बाड़ा गोड़ नइखे जमीन पर, हल्के-हल्के लोड दs न ए राजा मशीन पर'.

आपको बताते चलें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद आवाज दी है. वहीं गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक रवि राज देवा ने कंपोज किया है. इस गाने के कंपोजर शुभम तिवारी हैं, इस गाने के वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

Last Updated :Jan 11, 2022, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details