बिहार

bihar

Bhojpuri Film: खेसारी ने इस फिल्म के लिए 20 दिनों तक नहाने से किया तौबा, 'पागल' बनकर सोशल मीडिया पर छाए

By

Published : Feb 25, 2023, 7:43 AM IST

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के नए लुक ने तहलका मचा दिया है. हर कोई उनकी अपकमिंग फिल्म फरिश्ता का ट्रेलर (Farishta Movie Trailer) देख दीवाना हो गया. खेसारी ने इस लुक के लिए 20 दिनों तक नहाने से तौबा कर लिया. यहां देखें इसका वीडियो...

भोजपुरी फिल्म फरिश्ता
भोजपुरी फिल्म फरिश्ता

पटना:भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सुपर स्टार खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं. खेसारी की एक्टिंग के साथ फैंस उनकी सिंगिंग के भी दीवाने हैं. अपने होली के गीतों से धमाल मचाने के बाद अब खेसारी अपनी अपकमिंग फिल्म फरिश्ता के ट्रेलर से धमाल मचा रहे हैं. इन दिनों एक्टर अपनी इस फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं इस फिल्म से एक्टर का नया लुक सामने आया है, जो सभी के लिए चर्चा का विष्य बना हुआ है.

पढ़ें-Bhojpuri Holi Song 2023: होली से पहले आ गई 'भगिनवा के फुआ', खेसारी और यामिनी का नया गाना मचा रहा धमाल

फिल्म के लिए पागल बने खेसारी:इस फिल्म में खेसारी यादव एक पागल का रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के रिलीज होने के दो दिन के अंदर इसे करीब 4 मिलियन व्यूज हासिल हुए हैं. ट्रेलर में खेसारी की एक्टिंग काफी इमोशनल करने वाली है. दर्शक उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं फिल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित ने खेसारी को एक अलग ही लुक में पेश किया है. जिसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर को वेव म्यूजिक ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

फिल्म के लिए खेसारी ने किया नहाने से तौबा: फिल्म में अपने रोल को जीने के लिए खेसारी ने मेहनत की है. फिल्म ‘फरिश्ता’ वह एक पागल बेटे के रोल में नजर आ रहे हैं. सस्पेंस से भरे ट्रेलर में देखने के मिलता है कि खेसारी के माता-पिता उनकी मानसिक स्थिति से परेशान रहते हैं और उसके पिता उसे घर से बेदखल कर देते हैं. इस रोल और वास्तविक बनाने के लिए खेसारी ने 20 दिनों तक नहाने से तौबा कर ली थी. उन्होंने शूटिंग के दौरान लग्जरी लाइफ छोड़ कर एक पागल की तरह रहने का फैसला लिया और 20 दिनों तक नहीं नहाने के अलावे अपने बालों को भी बढ़ाया है. अब दर्शकों को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details