बिहार

bihar

Bhojpuri Latest News: पवन सिंह की Long Life के लिए पत्नी ज्योति ने की दुआ, फोटो पोस्ट कर लिखा- खुदा करे तेरी उम्र बहुत लंबी रहे

By

Published : Feb 24, 2023, 9:10 AM IST

भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह से अलग होने के बाद उनकी पत्नी ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें वो अपने पति की लंबी उम्र की दुआ कर रही हैं. ज्योति के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने ढेर सारे कमेंट किए हैं और सलाह दी है कि आप पवन भईया से फिर से मिल जाइये.

पवन सिंह की Long Life के लिए पत्नी ज्योति ने की दुआ
पवन सिंह की Long Life के लिए पत्नी ज्योति ने की दुआ

पटना:पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, उसके कैप्शन में हवा महल लिखा है. ज्योति अभी पिंक सिटी जयपुर घूम रही हैं. ज्योति ने सेशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उस पर हवा महल लिखा हुआ है. तस्वीर में ज्योति रात में छत पर खड़ी होकर शहर का खूबसूरत नजारा देख रहीं हैं. पवन सिंह की पत्नी ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है - "सारी उम्र तुझे मेरी कमी रहे.. खुदा करे तेरी उम्र बहुत लंबी रहे". ये पोस्ट देख उनके फैंस ये समझ गए कि ये सब ज्योति ने अपने पति पवन सिंह के लिए लिखा है. आपको बता दें कि फिलहाल दोनों का तलाक होने वाला है.

ये भी पढ़ेंःआरा कोर्ट में बोले पवन सिंह- तलाक चाहिए, ज्योति के साथ नहीं रहना

पोस्ट पर फैंस ने किया दिलचस्प कमेंटःवहीं, ज्योति सिंह की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले भी भर-भरकर रिएक्शन दे रहे हैं- एक यूजर ने लिखा कि पवन भैया के जीवन में सिर्फ एक ही कमी रह गई है वह हैं भाभी जी. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'आप दोनों मिल के रहो भाभी जी, पवन भैया से सॉरी आप ही बोल दीजिए और सब पैचअप कर लीजिए'. जबकि दूसरे ने लिखा- 'भाभी हमको ये क्यों लग रहा है कि आप एक दिन जरूर मिलेंगे'. एक अन्य यूजर लिखते हैं- 'पवन जी से एक बार जरूर बात करिए आपका वेट कर रहे हैं. लेकिन आपको पहले बोलना पड़ेगा. भगवन करे कि आप लोग को जल्दी मिला दे'.

पवन सिंह ने दी है कोर्ट में तलाक की अर्जीःआपको बता दें कि पवन सिंह और ज्योति को उनके फैंस फिर से साथ देखना चाहते हैं, दरअसल पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह का रिश्ता अब कोर्ट की दहलीज पर पहुंच गया है. पवन सिंह ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डाली है, पत्नी ज्योति ने भी कई आरोप पवन सिंह और उनके घर वालों पर लगाए हैं. इस मामले का फैसला आना अभी बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details