बिहार

bihar

रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन: मंगलवार को पटना में जूनियर डॉक्टरों का प्रदर्शन

By

Published : Jun 1, 2021, 12:38 AM IST

बाबा रामदेव के खिलाफ मंगलवार को जूनियर डॉक्टर काला दिवस मनाएंगे. साथ ही गैर जिम्मेदाराना बयान देने के लिए बाबा रामदेव की गिरफ्तारी हो और उन पर कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे.

रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन
रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन

पटना:1 जून को बिहार के जूनियर डॉक्टर काला दिवस मनाएंगे और काला बिल्ला हाथ में लगाकर कार्य करेंगे. दरअसल, मॉडर्न मेडिसिन से जुड़े प्रदेश के सभी चिकित्सक बाबा रामदेव के मॉडर्न मेडिसिन को लेकर दिए गए बयान से काफी नाराज हैं.

इसी कड़ी में जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन बिहार के तरफ से सोमवार के दिन विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि मंगलवार के दिन प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेजों के सभी जूनियर डॉक्टर काला दिवस मनाएंगे.

रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन

रामदेव ने किया चिकित्सकों का अपमान
जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन बिहार के सचिव डॉ. कुंदन सुमन ने बताया कि रामकृष्ण यादव उर्फ बाबा रामदेव ने मॉडर्न मेडिसिन को लेकर जो बयान दिया है. वह कोरोना ड्यूटी के दौरान शहीद हुए उनके साथी चिकित्सकों का अपमान है. साथ ही साथ सरकार की ओर से जो कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव चलाया जा रहा है. उसका भी मजाक बना है. उन्होंने बताया कि बाबा रामदेव ने मॉडर्न मेडिसिन के खिलाफ बयान देकर देश के साइंटिफिक टेंपरामेंट का भी माखौल उड़ाया है. उन्होंने कहा कि 1 जून 2021 को IMA, FAIMA, A.D.D, FORDA, और RDA के प्रोटेस्ट को जेडीए बिहार का भी समर्थन है.

ये भी पढें:कभी बाबा रामदेव का करीबी रहा पहलवान सुशील, किया था पतंजलि का विज्ञापन

उन्होंने कहा कि इस दिन सभी जूनियर डॉक्टर रामदेव के बयान का विरोध करते हुए काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे और सरकार से मांग करेंगे कि आपदा के इस समय में इस प्रकार गैर जिम्मेदाराना बयान देने के लिए बाबा रामदेव की गिरफ्तारी हो और उन पर कड़ी कार्रवाई हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details