बिहार

bihar

Patna News: ग्राहक बनकर आई महिला ने उड़ाया सोने की चेन, अंग्रेजी बोलकर सेल्सगर्ल को बनाया मूर्ख

By

Published : Mar 31, 2023, 9:41 PM IST

बिहार के पटना में ग्राहक बनकर आई महिला ने ज्वेलरी दुकान से सोने का चेन गायब कर दिया. महिला चोर ने अंग्रेजी बोलकर मूर्ख बना दिया. सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो इसका खुलासा हुआ. इस मामले में ज्वेलरी दुकान की सेल्सगर्ल ने थाने में केस दर्ज कराया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाः बिहार के पटना में ज्वेलरी दुकान में चोरी (Theft in jewelery shop in Patna) का मामला सामने आया है. घटना जिले के पीरबहोर थाना क्षेत्र के हथुआ मार्केट के रत्नालय ज्वेलर्स की है, जहां एक ज्वेलरी शोरूम से ग्राहक बनकर आई महिला चोर ने घटना को अंजाम दिया. 29 मार्च दोपहर 2:30 बजे एक महिला ग्राहक बनकर शोरूम में दाखिल होती है. सेल्स गर्ल से अंग्रेजी में बात करती है और भिन्न-भिन्न प्रकार के चेन को दिखाने की डिमांड करती है. इसी बीच एक चेन गायब कर लेती है और फिर बिना कुछ लिए वहां से निकल जाती है. इस संबंध में सेल्सगर्ल पूजा सहाय ने 30 मार्च को पीरबहोर थाने में मामला भी दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ेंः6 Digit Gold Hallmark: HID कोड बिना हॉलमार्क वाले सोने के आभूषणों की बिक्री पर रोक, 1 अप्रैल से नियम लागू

29 मार्च की घटनाःसेल्सगर्ल पूजा सहाय की माने तो 29 मार्च को दोपहर 2:30 बजे टिप टॉप में एक महिला शोरूम में पहुंचती है. विभिन्न प्रकार के चेन की डिजाइन दिखाने की डिमांड करती है. ग्राहक की डिमांड पर वह चेन सामने रखकर पसंद करने के लिए कहती है. जिसके बाद महिला बातों में उलझा देती है और कभी एक चेन को उठाती है तो कभी दूसरे चेन को उठाती है और इसी बीच एक चेन गायब करके अपने पर्स में झटके से रख लेती है. पूजा ने बताया कि महिला अच्छे लिबास में थी और अंग्रेजी बोल रही थी. उसने अपना नाम आरती बताया, उसने जो अपना मोबाइल नंबर दर्ज कराया, उसकी जांच की गई तो नंबर फर्जी मिला.

सीसीटीवी से खुलासाः चेन की चोरी का पता तब चला जब रोज की तरह शाम में शोरूम बंद करने से पहले स्टाफ द्वारा सामान मिलाया जा रहा था. जिसमें 39 ग्राम 940 मिलीग्राम का चेन कम मिला. लगभग ढाई लाख रुपए का चेन गायब हो गया था. इसका पता लगाने के लिए जब सीसीटीवी चेक किया गया तो पता चला कि महिला जो टिप टॉप में पहुंची थी और खूब अंग्रेजी बोल रही थी, उसने बातों में उलझा कर झटके से एक चेन गायब कर दिया .फिलहाल इस मामले को लेकर पीरबहोर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करा दिया गया है. पुलिस महिला चोर की तलाश कर रही है, क्योंकि सीसीटीवी कैमरे में महिला चोर का चेहरा साफ दिख रहा है.

"29 मार्च की घटना है. एक महिला आई थी जो सोने का चेन दिखाने के लिए कहा था. दिखाने के दौरान एक चेन गायब कर दी. सीसीटीवी चेक किए तो इसका खुलासा हुआ. इसको लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है."-पूजा सहाय, सेल्सगर्ल

ABOUT THE AUTHOR

...view details