बिहार

bihar

Bihar News: जदयू ने दो नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, कार्यमुक्त कर कार्यालय आने से मना किया

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 16, 2023, 3:08 PM IST

दो जदयू नेता के बीच विवाद का मामला बढ़ गया है. पार्टी ने दोनों के बीच हुए विवाद को अनुशासनहीनता मानते हुए दोनों नेताओं को कार्य से मुक्त कर दिया है. इसके साथ ही कार्यालय नहीं आने का निर्देश दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना जदयू कार्यालय
पटना जदयू कार्यालय

पटनाः बिहार में जनता दल यू ने अपने नेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. इसके बाद से पार्टी के नेताओं ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि इनदिनों जदयू में कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. जदयू प्रदेश महासचिव वासुदेव कुशवाहा और जदयू के दूसरे महासचिव और प्रभारी महासचिव रणविजय कुमार के खिलाफ पार्टी ने कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ेंःJDU pol khol campaign Third phase: पार्टी कार्यालय में काली पट्टी लगाकर पहुंचे नेता और कार्यकर्ता

दोनों के बीच हुआ था विवादः दोनों के बीच किसी बात को लेकर 14 सितंबर विवाद हुआ था. इस विवाद को पार्टी नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है. पार्टी ने वासुदेव कुशवाहा और रणविजय कुमार को कार्य से मुक्त कर दिया है. इसके साथ ही एक महीने के लिए पार्टी कार्यालय में आने से मना कर दिया है. मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार सिंह की तरफ से इसको लेकर पत्र जारी किया गया है. पार्टी का प्रदेश नेतृत्व इसे अनुशासनहीनता मानते हुए कार्रवाई की है.

पार्टी की ओर से पत्र जारीः प्रदेश महासचिव मुख्यालय प्रभारी स्थापना चंदन कुमार सिंह की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि पार्टी के प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी वासुदेव कुशवाहा एवं रणविजय कुमार द्वारा दिनांक 14 सितंबर 2023 को राज्य कार्यालय, मुख्यालय में सार्वजनिक रूप से आपस में झगड़ा आरोप -प्रत्यारोप और अशोभनीय दृश्य उत्पन्न किए थे. पार्टी के निर्देशानुसार दोनों पदाधिकारी को तत्काल प्रभाव से मुख्यालय के प्रभार से मुक्त किया जाता है.

पार्टी के अंदर खलबलीःचंदन कुमार सिंह की ओर यह भी कहा गया है कि अगले एक माह तक दोनों पदाधिकारी का राज्य कार्यालय मुख्यालय में प्रवेश निषेध है. प्रदेश नेतृत्व की ओर से हुई कार्रवाई से पार्टी के अंदर खलबली मची हुई है. वहीं दोनों नेताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details