बिहार

bihar

Bihar Violence: AIMIM के आरोपों पर भड़की जेडीयू, ओवैसी को बताया बीजेपी का एजेंट

By

Published : Apr 10, 2023, 6:47 PM IST

बिहार में हुई हिंसा के बाद पुलिसिया कार्रवाई तेज हो गई है. आरोपियों पर पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है. हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई को ओवैसी ने कटघरे में खड़ा किया है. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि नीतीश सरकार कार्रवाई के नाम पर सिर्फ मुस्लिमों को निशाना बना रही है.

ओवैसी पर जेडीयू का निशाना
ओवैसी पर जेडीयू का निशाना

उमेश कुशवाहा, प्रदेश जेडीयू अध्यक्ष

पटना: बिहार में रामनवमी जुलूस के दौरान हिंसा के बाद हालात सामान्य हो चुके हैं. हालांकि अब इफ्तार पार्टियों को लेकर सियासत गरम है. एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इफ्तार पार्टियों को लेकर निशाना साधा है. ओवैसी ने बिहार शरीफ और सासाराम में हुई हिंसा पर हो रही कार्रवाई को लेकर घेरते हुए कहा है कि बिहार में कार्रवाई सिर्फ मुस्लिमों पर ही हो रही है.

ये भी पढ़ें- Land For Job Scam: ED की पूछताछ के लिए दिल्ली रवाना हुए तेजस्वी, कल होगा सवाल-जवाब

'ओवैसी बीजेपी के एजेंट' : ओवैसी के इस आरोप पर जेडीयू बिफरी हुई है. जेडीयू ने फिर ओवैसी को बीजेपी की भाषा बोलते हुए उसे बीजेपी का एजेंट कहा है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने ओवैसी के आरोपों को नकारते हुए कहा कि हमारे नेता न्या के साथ विकास का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार शरीफ और सासाराम में जो घटना हुई है उसको लेकर पुलिस प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. इस घटना में शामिल कोई भी बख्शा नहीं जाएगा.

''पुलिस प्रशासन असामाजिक तत्वों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. हमारी सरकार न तो किसी को फंसाती है और न ही किसी को बचाती है. जो दोषी हैं वो बख्शे नहीं जाएंगे. हमारे नेता न्याय के साथ लगातार काम कर रहे हैं. ओवैसी बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं वो बीजेपी के एजेंट हैं''- उमेश कुशवाहा, प्रदेश जेडीयू अध्यक्ष

बिहार शरीफ और सासाराम में हालात सामान्य: बता दें कि रामनवमी के जुलूस के बाद बिहार शरीफ और सासाराम में हिंसा भड़ गई थी. बिहार सरकार ने दोनों स्थानों पर कई दिनों के लिए इंटरनेट सेवा के साथ स्कूल कॉलेजों को एहतियातन बंद कर दिया था. हालांकि अब हालात दोनों जगह सामान्य हो चुके हैं. हिंसा में शामिल अराजकतत्वों को पुलिस पहचान कर कार्रवाई कर रही है. वीडियो और जो कुछ साक्ष्य मिल रहे हैं उसके आधार पर एक्शन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details