बिहार

bihar

JDU ने की तेज प्रताप को RJD का चेहरा बनाने की मांग, लालू और तेजस्वी को बताया फ्लॉप

By

Published : Nov 7, 2021, 3:48 PM IST

तारापुर और कुशेश्वरस्थान में मिली जीत से उत्साहित जदयू राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी पर हमलावर है. जदयू ने लालू और तेजस्वी को फ्लॉप बताते हुए तेज प्रताप को पार्टी का चेहरा बनाने की मांग की.

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल
जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल

पटना: बिहार की तारापुर और कुशेश्वरस्थान (Tarapur and Kusheshwarsthan) विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में राजद को मिली हार के बाद से लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जदयू लगातार हमलावर है. जदयू ने तेज प्रताप को राजद का चेहरा बनाने की मांग की है. जदयू के नेताओं का कहना है कि 2020 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी और उपचुनाव लालू यादव (Lalu Prasad Yadav ) के चेहरे पर लड़ा गया. दोनों में राजद की करारी हार हुई. ऐसे में अब उनके पास तेज प्रताप ही एक मात्र विकल्प हैं.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने पूछा, चंद चुनिंदा अधिकारियों के चश्मे से ही देखने वाले CM क्या मेरे इन ज्वलंत सवालों के जवाब दे पाएंगे?

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि 2020 के चुनाव में तेजस्वी यादव पोस्टर पर थे. परिवार के अन्य सदस्यों को पोस्टर से गायब कर दिया गया था. इसके बावजूद भी तेजस्वी यादव फ्लॉप हो गए. उपचुनाव में लालू यादव और तेजस्वी यादव दोनों फ्लॉप हो गए. ऐसे में तेज प्रताप यादव को मौका मिलना चाहिए. तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं और दूसरी बार विधायक हैं ऐसे में लालू परिवार को उन्हें भी एक मौका देना चाहिए.

देखें वीडियो

बिहार में 2020 में चुनाव से पहले और चुनाव के बाद पोस्टर बाजी हुई थी. पोस्टर को लेकर लालू परिवार के अंदर भी घमासान होता दिखा था. तारापुर और कुशेश्वरस्थान में मिली जीत से उत्साहित जदयू के प्रवक्ता लालू फैमिली को नया सुझाव दे रहे हैं.

उपचुनाव में तेज प्रताप अपनी उपेक्षा का आरोप भी लगाते रहे हैं और चुनाव में मिली हार के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. तेज प्रताप को लेकर जदयू और बीजेपी के नेता लगातार राजद पर तंज कस रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राजद सांसद ने जहरीली शराब से मौत को हत्या करार दिया, कहा- 'बड़ी मछलियों' को बचा रही है सरकार


ABOUT THE AUTHOR

...view details